Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस की CBI करेगी जांच, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी!

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Case) के मामले में गृह मंत्रालय ने सीबीआई (CBI) जांच के आदेश दे दिए हैं। लंबे समय से सोनाली फोगाट का परिवार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच चाहता था। इस सिलसिले में उनके परिवार ने दो बार सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात की गई […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Sep 13, 2022 13:27
Share :
sonali phogat
sonali phogat

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Case) के मामले में गृह मंत्रालय ने सीबीआई (CBI) जांच के आदेश दे दिए हैं। लंबे समय से सोनाली फोगाट का परिवार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच चाहता था। इस सिलसिले में उनके परिवार ने दो बार सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात की गई थी। आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गृह मंत्रालय को एक चिट्ठी लिखी थी। उस चिट्ठी के जरिए मांग की गई थी कि सोनाली फोगाट के मामले में सीबीआई जांच हो।

अभी पढ़ें जम्मू-कश्मीर सब इंस्पेक्टर भर्ती घोटाले पर CBI का एक्शन, 33 ठिकानों पर छापेमारी

आपको बता दें कि इस मामले में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी और रविवार को भी ये मांग की थी कि सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

गौरतलब है की बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी। इसके बाद से ही सोनाली का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। सोनाली फोगाट की बेटी ने भी हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी। यही वजह है कि गृह मंत्रालय ने जांच को मंजूरी दे दी है।

अभी पढ़ें बिहार: नीतीश सरकार में मंत्री सुधाकर सिंह का विवादित बयान, कहा- विभाग में कई चोर, मैं उनका सरदार

सोनाली फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर हत्या का मामला, वहीं रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 13, 2022 06:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें