Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हैदराबाद में नाबालिग का अपहरण और यौन उत्पीड़न, दो संदिग्ध गिरफ्तार

कुछ लोगों ने बताया कि लड़की को एक कार में ले जाया गया था। इसके बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया।

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी से पता चला कि लड़की को दो अलग-अलग होटलों, सुजना इन और थ्री कैसल्स में ले जाया गया। पुलिस अब होटल के कमरों में और सबूतों की तलाश कर रही है। साथ ही होटलों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

अभी पढ़ें हैदराबाद में नाबालिग का अपहरण और यौन उत्पीड़न, दो संदिग्ध गिरफ्तार

देर शाम दवा खरीदने के लिए निकली थी
दो आरोपियों 26 साल के नईमथ सैयद और 20 साल के रबीश पर सामूहिक बलात्कार और पोक्सो (यौन अपराधों के तहत बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मंगलवार को लड़की की मां ने हैदराबाद के दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी 14 वर्षीय बेटी सोमवार की देर शाम दवा खरीदने के लिए निकली थी, वह घर नहीं लौटी। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटी को नशीला पदार्थ दिया गया और उसका यौन शोषण किया गया। कुछ लोगों ने बताया कि लड़की को एक कार में ले जाया गया था। इसके बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया।

नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगाया गया था
कल पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की को शहर के एक स्थान पर छोड़ दिया गया है। इसके बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया और लड़की को परामर्श, चिकित्सा और फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी बेटी को कुछ नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगाया गया था।

अभी पढ़ें World: भारत का स्वदेशी ड्रोन TAPAS-BH-201 दुश्मनों के छुड़ाएगा छक्के, जानें क्या है खास

दो पुरुषों द्वारा उसका यौन उत्पीड़न करने से पहले उसे नशीली ड्रिंक भी दी गई। रबीश हाई स्कूल ड्रॉप-आउट है, जबकि नईमथ सऊदी अरब में एक ऑप्टिकल स्टोर चलाता था। वह इस मार्च में यहां से लौटा था। कहा जा रहा है कि लड़की ने प्राथमिक विद्यालय के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और वह अपने पड़ोस में रहने वाले रबीश को जानती थी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -