---विज्ञापन---

पोर्न देखने के आदी पिता ने की शर्मनाक हरकत, 12 साल की बेटी से रेप न कर पाया तो मार डाला

Mahubabad Misdeed And Murder Case: तेलंगाना में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। एक शराबी ने अपनी ही बेटी को जंगल में ले जाकर दरिंदगी की कोशिश की। बाद में भेद खुलने के डर से उसने पत्थर मारकर नाबालिग की जान ले ली। एक बार तो पुलिस भी गुमराह हो गई थी। लेकिन बाद में आरोपी को पकड़ लिया गया।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Jun 21, 2024 17:45
Share :
misdeed
पिता ने बेटी के साथ की दरिंदगी।

Telangana Crime News: तेलंगाना में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। पोर्न देखने के आदी एक शराबी ने अपनी ही 12 साल की बेटी की इज्जत लूटने की कोशिश की। बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका मर्डर कर दिया। परिवार मूल रूप से महबूबाबाद जिले का रहने वाला है। जो 15 दिन पहले ही हैदराबाद के मियापुर आया था। 7 जून को 12 साल की लड़की ने कहा कि वह महबूबाबाद वापस लौटना चाहती है। जिसके बाद वह घर से निकल गई थी। पिता ने उसे एक किराना स्टोर पर पकड़ लिया और मां के पास ले जाने की बात कही। लेकिन वह मां के पास ले जाने के बजाय बेटी को सुनसान जंगल में ले जाता है। वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। आरोपी कार में बेटी को ले जाता दिख रहा है। बाद में कार को पार्क कर बेटी को जबरन जंगल में ले जाता है। लगभग 10 बजकर 2 मिनट की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिली है।

जमीन पर पटका, फिर मार डाला; मौत कन्फर्म भी की

आरोपी अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश करता है। पुलिस के अनुसार बेटी चिल्लाती है और अपनी मां को इस बारे में बताने की बात कहती है। जिसके बाद उसके पिता को भेद खुलने का डर हो जाता है। वह लड़की को जमीन पर पटक देता है और उस पर पत्थरों से वार करता है। लड़की को बुरी तरह लहूलुहान हालत में छोड़कर चला जाता है। फुटेज में दिख रहा है कि लगभग 11 मिनट बाद आरोपी वहीं आता है। वह कन्फर्म करता है कि लड़की मरी है या नहीं। बाद में आरोपी घर आता है और लाल शर्ट को बदलकर सफेद शर्ट पहन लेता है। अपनी पत्नी को बेटी के गायब होने की बात कह गुमराह करता है। इसके बाद पुलिस को झूठी शिकायत भी दी गई।

यह भी पढ़ें:रवि अत्री कौन? नीट पेपर लीक में आया नाम, MBBS का ड्रॉप आउट स्टूडेंट कैसे बना नकल माफिया?

पुलिस को 13 जून को मियापुर जंगल से लड़की की सड़ी-गली लाश मिली। जिसके बाद इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो मामले का भेद खुल गया। आरोपी अपनी बेटी को जंगल में ले जाता दिख रहा है। पुलिस ने सख्ती की तो पिता टूट गया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसीपी नरसिंह राव ने बताया कि पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। पुलिस को शुरू से ही उसकी भूमिका पर शक था।

First published on: Jun 21, 2024 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें