Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘भूपेश बघेल ने मुझे दुबई जाने की सलाह दी’, महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप के मालिक का दावा

Mahadev Betting App Shubham Soni Bhupesh Baghel Chhattisgarh CM: महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप सिंडिकेट की प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है।

Edited By : Om Pratap | Updated: Nov 5, 2023 19:48
Share :
Mahadev Betting App Shubham Soni

Mahadev Betting App Shubham Soni Bhupesh Baghel Chhattisgarh CM: महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप के ‘मालिक’ शुभम सोनी ने बड़ा दावा किया है। दुबई से जारी एक वीडियो में सोनी ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर ही वो दुबई गया था और अब वो इंडिया आना चाहता है। सोनी ने वीडियो में दावा किया है कि वो पॉलिटिकल सिस्टम में फंस गया है और वो भारत आना चाहता है।

वीडियो में शुभम सोनी ने दावा किया है कि वो ही महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप का मालिक है। बता दें कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में 5.39 करोड़ रुपये जब्त किए थे। कैश की जब्ती के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने कहा था कि बरामद राशि दुबई से शुभम सोनी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए भेजी थी। ईडी ने कहा था कि शुभम के कहने पर ही असीम दास नाम का शख्स करोड़ों की रकम को डिलीवर करने जा रहा था।

PAN कार्ड, आधार, पासपोर्ट दिखाकर किया मालिक होने का दावा 

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शुभम सोनी ने वीडियो मैसेज में PAN कार्ड, आधार और पासपोर्ट दिखाकर दावा किया है कि वो महादेव ऐप का मालिक है। शुभम ने ये वीडियो मैसेज रविवार को जारी किया है। वीडियो में शुभम ने दावा किया कि उसने 2021 में ऑनलाइन बेटिंग ऐप की शुरुआत की थी। सोनी ने दावा किया कि मैंने अपने लिखित बयान में बताया है कि किस-किस को कब-कब और किस तरीके से पैसा दिया गया है। मैं दुबई आकर पॉलिटिक्स में फंस गया हूं। मैं भारत आना चाहता हूं, मेरी मदद की जाए।

बता दें कि महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप सिंडिकेट की प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है। ईडी ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 450 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम जब्त किया है।

First published on: Nov 05, 2023 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें