---विज्ञापन---

Karnataka: शख्स ने पत्नी के प्रेमी का गला काटकर पीया खून, दोस्त ने बनाया वीडियो

Karnataka: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतक का खून भी पीया। इस दौरान आरोपी के दोस्त ने वारदात का पूरा वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jun 26, 2023 09:18
Share :
man slit friend throat, karnataka news, man slit throat, man drink blood

Karnataka: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतक का खून भी पीया। इस दौरान आरोपी के दोस्त ने वारदात का पूरा वीडियो बना लिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। यह घटना चिकबल्लापुरा जिले के चिंतामणि तालुक में हुई।

आरोपी को पत्नी के अवैध संबंध का था शक

आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई है, जबकि पीड़ित की पहचान मारेश का गला काट दिया और उसका गिरा हुआ खून पी लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी के अवैध संबंध का शक था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 जून को विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मारेश को पास के जंगल में ले गया जहां उसने मारेश का गला काट दिया और उसका खून पी लिया। जॉन ने इस हरकत को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया।

कहा जा रहा है कि घटना के दौरान आरोपी की पत्नी भी वहां मौजूद थी। आरोपी ने उस पर भी हमला किया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब महिला की हालत ठीक बताई जा रही है।

First published on: Jun 26, 2023 09:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें