Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान, कहा-उसे वोट दें जो पार्टी की परवाह किए बिना जनता के मुद्दों के प्रति हो अधिक संवेदनशील

नड्डा ने 1470 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से निर्मित एम्स बिलासपुर के पीछे की मंशा की भी सराहना की।

बिलासपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी कांग्रेस समेत सभी को आगे आकर हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए समर्थन देने की अपील की। बिलासपुर में रैली को संबोधित करते हुए, नड्डा ने लोगों को सलाह दी कि वे उसे वोट दें जो उन्हें लगता है कि पार्टी की परवाह किए बिना उनके मुद्दों के प्रति अधिक चिंतित और संवेदनशील हो।

अभी पढ़ें महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को SC से राहत, जमानत रद्द करने वाली ED की याचिका खारिज

 

आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा भाजपा, कांग्रेस (मतदान करते समय) की तलाश न करें, देखें कि आपके लिए कौन चिंतित है। भाजपा आपके लिए चिंतित है। मैं कांग्रेस के लोगों से भी कहूंगा कि वे आओ और हमें समर्थन दें। हमें (राज्य के) विकास का मौका दिया गया है, चलो हम करते हैं, हमें मजबूत करें। अगर मैं सड़कें, विश्वविद्यालय बनाता हूं-क्या केवल भाजपा के लोग ही उनका इस्तेमाल करेंगे?”

उन्होंने कहा कि जब तक कि अन्य चरण पूरे नहीं हो जाते वह सरकार की 103 करोड़ रुपये की परियोजना का शिलान्यास नहीं करेंगे। वह बोले मैं परियोजना की नींव तभी रखूंगा जब अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं को मिट्टी परीक्षण, निविदा जारी करने और परियोजना निर्माण द्वारा पूरा किया जाएगा।

अभी पढ़ें Lok Sabha Elections 2024: मोदी,शाह और नड्डा की तिकड़ी 144 कमजोर सीटों पर बीजेपी की राह करेगी आसान

नड्डा ने 1470 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से निर्मित एम्स बिलासपुर के पीछे की मंशा की भी सराहना की। उन्होंने कहा इसके उद्घाटन पर पीएम मोदी ने घोषणा की कि संस्था को ‘ग्रीन अस्पताल’ कहा जाएगा। यह ‘हरित अस्पताल’ चिकित्सा कारणों से नागरिकों को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआई), चंडीगढ़ जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। अगर लोगों को अभी भी इसकी आवश्यकता है तो इन क्षेत्रों को जोड़ने के लिए जल्द ही एक सड़क का निर्माण किया जाएगा।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -