Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मैं शिक्षा के मामले में एमपी के CM से पिछड़ गया’, मोहन यादव पर कैलाश विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात

Madhya Pradesh: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं वर्तमान में विधायक हूं और केंद्र में राष्टीय महामंत्री हूं, लेकिन आप लोग मुझे हल्के में लेते हैं।

Edited By : Shubham Singh | Updated: Dec 22, 2023 11:24
Share :

Kailash Vijayvargiya on Mohan Yadav Rahul Gandhi: बीजेपी नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे और सीएम डॉक्टर मोहन यादव में कई समानताएं हैं, लेकिन मैं उनसे एजुकेशन में पिछड़ गया। राज्य के सभी 230 विधायक में मोहन यादव इकलौते विधायक हैं जिनके पास सबसे ज्यादा डिग्री है। सीएम कई प्रतिभाओं के धनी हैं और यही वजह है कि वे आज प्रदेश के सीएम हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की जमकर तारीफ की है। जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश में आपकी भूमिका क्या होगी तो इस सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं वर्तमान में विधायक हूं और केंद्र में राष्टीय महामंत्री हूं, लेकिन आप लोग मुझे हल्के में लेते हैं।

ये भी पढ़ें-Jammu Kashmir में आतंकी हमला, सेना के 4 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

राहुल गांधी एमपी के लायक नहीं-कैलाश विजयवर्गीय

वहीं बीजेपी नेता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पर भी तंज कसा और जमकर निशाना साधा। विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पीएम तो क्या एमपी के लायक भी नहीं हैं। मेरे विधानसभा के जिस वार्ड में प्रियंका गांधी ने रोड शो किया उसी वार्ड से 8 हजार से अधिक वोटों से मैं जीता।

संसद से सांसदों के निलंबर पर क्या बोले विजयवर्गीय

वहीं संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान विपक्षी सांसदों के विरोध प्रदर्शन और उनके निलंबर पर भी उन्होंने बयान दिया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संसद चर्चा के लिए है न कि आंदोलन के लिए। दुर्भाग्य है विपक्ष के लोग संसद के अंदर आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें जो सजा मिली है उससे कुछ सीखें। राहुल गांधी ने जो किया है मैं उसकी कड़ी निन्दा करता हूं।

ये भी पढ़ें-अपने पिता को मारा… बाप-बेटी की जान ली, डायरी में पहले ही जता दिए थे खतरनाक इरादे

First published on: Dec 22, 2023 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें