---विज्ञापन---

हिमाचल: कांग्रेस के पोल कैंपेन लॉन्च से पहले सोलन के मां शूलिनी मंदिर पहुंची प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हिमाचल में हैं। प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। प्रियंका गांधी सोलन से विधानसभा चुनाव के शंखनाद से पहले मां शूलिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की। अभी पढ़ें – कर्नाटक: BJP MLA उदय गरुड़ाचार को 2 महीने की जेल, चुनावी हलफनामे […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Oct 14, 2022 14:50
Share :

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हिमाचल में हैं। प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। प्रियंका गांधी सोलन से विधानसभा चुनाव के शंखनाद से पहले मां शूलिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अभी पढ़ें कर्नाटक: BJP MLA उदय गरुड़ाचार को 2 महीने की जेल, चुनावी हलफनामे में जानकारी छिपाने का था आरोप

इसके बाद ठोडो मैदान पहुंचने पर उन्होंने पार्टी का प्रचार गीत जारी किया। परिवर्तन प्रतिज्ञा महारैली को संबोधित किया। इस महारैली के सफल आयोजन के लिए प्रदेश कांग्रेस के अधिकांश नेताओं ने गुरुवार दोपहर से ही सोलन में डेरा डाल दिया था। महारैली में पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री आदि विशेष रूप से मौजूद हैं।

अभी पढ़ें Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का 37वां दिन, कांग्रेस बोली- तिरंगे से मिल रही ताकत

 

महासचिव वाड्रा शीघ्र ही सोलन के थोडो मैदान में ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ को संबोधित करेंगी और औपचारिक रूप से पहाड़ी राज्य में कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 14, 2022 02:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें