Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

तेजस्वी पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- आपका जन्म ही डील से हुआ; ममता बनर्जी को बताया कलंक

Giriraj Singh Slammed Tejashwi Yadav And Mamata Banerjee: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Feb 13, 2024 11:07
Share :
Union Minister Giriraj Singh
Union Minister Giriraj Singh (ANI)

जीवेश तरुण

Giriraj Singh Slammed Tejashwi Yadav And Mamata Banerjee : केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने बिहार में सोमवार को हुए फ्लोर टेस्ट से पहले हुई ऐतिहासिक सियासी उठापटक पर तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट से पहले पैसे और सत्ता का लालच देने की सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा और उन्हें ‘कलंक’ बता दिया।

बिहार मे फ्लोर टेस्ट से पहले की घटनाओं को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि कितने पैसे कहां से आए। तेजस्वी यादव कहते हैं कि यह सरकार की डील है, लेकिन तेजस्वी का जन्म ही डील से हुआ है। जब लालू यादव की सरकार थी तब वह चारा घोटाला समेत कई मामलो में फंसे थे और जेल भी गए थे। लैंड फॉर जॉब मामले में अभी उनके सिर पर तलवार लटकी ही हुई है। अब तेजस्वी यादव अपने पिता लालू के पैटर्न पर ही चल रहे हैं और फिर भी वह दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं।

‘कहते थे खेला होगा, मगर खेल में खुद लुट गए’

गिरिराज सिंह ने कहा कि आप लोगों ने लोकतंत्र की हत्या की। आप कहते थे कि खेला होगा। आप खुद खेला में पड़कर लुट गए, आप क्या खेला करेंगे। जल्द ही सीबीआई जांच करेगी और जनता के सामने फिर से आपकी असलियत उजागर होगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गारंटी मांग रहे हैं कि नीतीश कुमार अब पलटी नहीं मारेंगे। हम आपको गारंटी देते हैं कि अब बिहार में अब आपकी सरकार फिर कभी नहीं आ पाएगी। आपकी राजनीति को बिहार की जनता अच्छे से समझ चुकी है।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बताया कलंक

उधर, पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं द्वारा एक बार फिर एक महिला को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटने के कथित मामले में सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी निशाने पर लिया। सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी कलंक हैं। उन्हें शर्म आनी चाहिए कि एक महिला होकर भी उन्हें महिलाओं का उत्पीड़न दिखाई नहीं दे रहा। गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में इस तरह के एक नहीं बल्कि कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इस पर उनकी जुबान नहीं खुलती।

आयोध्या जा रही ट्रेन पर पत्थरबाजी पर भी बोले

इसके अलावा महाराष्ट्र में अयोध्या जा रही एक ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी की घटना पर भी केंद्रीय मंत्री ने प्रतिक्रिया दी। गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन्ना की मानसिकता वाले कुछ कट्टरपंथियों ने श्री राम के दर्शन करने अयोध्या जा रहे लोगों पर जो पथराव किया है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इन लोगों को यह नहीं दिखाई देता कि आज के समय में मुसलमान भी प्रभु श्री राम की आराधना कर रहे हैं। भगवान राम सबके हैं और सरकार को इस तरह के उपद्रवियों के खिलाफ जल्द और बेहद सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: बिहार में विधायकों का अपहरण! तेजस्वी के करीबी पर आरोप

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने बताई महागठबंधन से अलग होने की वजह

ये भी पढ़ें: नीतीश का नाम लिए बिना तेजस्वी की बहन का सीएम पर तंज

First published on: Feb 13, 2024 10:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें