Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Delhi Air Pollution: ‘दिल्ली को गैस चेंबर में बदल दिया केजरीवाल ने’, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूछा सवाल

Union Minister Anurag Thakur on Arvind Kejriwal: अनुराग ठाकुर ने कहा, अरविंद केजरीवाल का चेहरा बेनकाब हुआ है, ये झूठ बोलकर राजनीति करते थे

Edited By : Shubham Singh | Updated: Nov 5, 2023 13:13
Share :

Air Pollution in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को घेरा है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बड़ी-बड़ी डींगे मारते थे, बड़े-बड़े सपने दिखाते थे। उन्होंने जो तीन स्मॉग टॉवर लगाए वे पिछले 6 महीने से बंद पड़े हुए हैं। उनमें कितने का घपला हुए यह देश की जनता को जानना है। जब पंजाब में कांग्रेस की सरकार थी तब वे आरोप लगाते थे कि पराली जलाने से यहां प्रदूषण होता है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है और दिल्ली में भी उनकी सरकार है। अब दोनों में कौन इसकी गारंटी लेता है। अरविंद केजरीवाल का चेहरा वो बेनकाब हुआ है कि ये झूठ बोलकर जो राजनीति करते थे, आज पूरी दिल्ली को गैस चेंबर में बदल दिया है।

ये भी पढ़ें-MP Assembly Elections 2023: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, भोपाल में जमकर साधा निशाना

बीजेपी शासन में महिलाओं का सम्मान-मंत्री

अनुराग ठाकुर ने मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार की तारीफ की। उन्होंने लाडली लक्ष्मी योजना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में हमनें लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना योजना लाकर महिलाओं और बेटियों का मान-सम्मान किया। मध्य प्रदेश में भाजपा शासन में महिलाओं का सम्मान हो रहा है और राजस्थान में महिलाओं का अपमान हो रहा है। राजस्थान में महिलाओं का तिरस्कार हो रहा है तो वहीं मध्य प्रदेश में उनको पुरस्कार दिया जा रहा है।। मध्य प्रदेश में महिलाओं को अधिकार मिले हैं तो वहीं राजस्थान में उनपर अत्याचार हो रहे हैं।

कांग्रेस की सरकारों पर आरोप

मंत्री ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान की कांग्रेस सरकारों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों और सबूतों के चलते कांग्रेस पार्टी कटघरे में है। कांग्रेस के सीएम और उनके नेता कटघरे में हैं। केवल आरोप नहीं हैं बल्कि राजस्थान में मुख्यमंत्री के विभाग में अधिकारी से सचिवालय में सवा दो करोड़ रुपये नकद पकड़ा जाता है, एक किलो सोना पकड़ा जाता है। राजस्थान में जहां लोग एक एक बूंद पानी के लिए तरसते थे वहां हजारों करोड़ मोदी सरकार ने दिया। गहलोत सरकार में भी जल जीवन मिशन में हजारों करोड़ का घपला हुआ। राजस्थान में लूट की खुली छूट है। छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस नेताओं की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें-AQI 400 के पार…आंखों में जलन, सांस लेना मुश्किल, दिल्ली-NCR में 3 दिन तक रेड अलर्ट

First published on: Nov 05, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें