Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चमोली के ‘औली मिलिट्री स्टेशन’ पर किया शस्त्र पूजा, जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

देहरादून: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दशहरे के मौके पर औली पहुंचे। राजनाथ सिंह सेना के बेस कैंप में शस्त्र पूजन किया। वे चीन सीमा के पास स्थित चौकी पर सेना और आईटीबीपी के जवान के साथ दशहरा मनाएंगे। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार दोहराया है कि किसी भी बाहरी आक्रमण […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Oct 6, 2022 13:15
Share :

देहरादून: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दशहरे के मौके पर औली पहुंचे। राजनाथ सिंह सेना के बेस कैंप में शस्त्र पूजन किया। वे चीन सीमा के पास स्थित चौकी पर सेना और आईटीबीपी के जवान के साथ दशहरा मनाएंगे। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार दोहराया है कि किसी भी बाहरी आक्रमण को करारा जवाब देने को भारत पूरी तहर से तैयार है।

अभी पढ़ें India-Pakistan Flag War: अटारी बॉर्डर पर पाकिस्तान से ऊंचा झंडा फहराएगा भारत

 

 

अभी पढ़ें Shopian Encounter: शोपियां में दो जगहों पर एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इसके बाद बदरीनाथ धाम पहुंचे और भगवान बदरी विशाल के दर्शन किया। राजनाथ सिंह दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत मंगलवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे थे। राजनाथ सिंह ने मंगलवार शाम को यहां सेना से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इसके बाद बुधवार यानी विजयादशमी पर रक्षामंत्री चमोली पहुंच गए। यहां पर उन्होंने जवानों के साथ शस्त्र पूजन किया। केंद्रीय मंत्री चीन बॉर्डर पर स्थित अंतिम गांव माणा भी जाएंगे।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 05, 2022 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें