Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कालीकट जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, टेकऑफ के 10 मिनट बाद मुंबई लौटी

Air India: एयर इंडिया की फ्लाइट (एआई 581) तकनीकी समस्या के कारण कुछ मिनट बाद वापस लौट आई। पूरी जांच के बाद फ्लाइट को टेक ऑफ के लिए तैयार किया गया।

Air India: कालीकट जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट को तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के 10 मिनट के भीतर मुंबई लौटना पड़ा। सूत्रों के अनुसार, मुंबई-कालीकट सेक्टर में 110 से अधिक यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट (एआई 581) तकनीकी समस्या के कारण कुछ मिनट बाद वापस लौट आई। पूरी जांच के बाद फ्लाइट को टेक ऑफ के लिए तैयार किया गया।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “मुंबई से कालीकट जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 581 ने सुबह 6.13 बजे उड़ान भरी थी लेकिन तकनीकी खराबी के कारण सुबह 6.25 बजे वापस आ गई। इंजीनियरिंग जांच के बाद फ्लाइट अब टेक-ऑफ के लिए तैयार है।”

तीन घंटे की हुई देरी

प्रवक्ता ने कहा कि लगभग तीन घंटे की देरी हुई। प्रवक्ता ने कहा, “लगभग 3 घंटे की देरी। बोर्ड पर 114 लोग थे। एयर इंडिया सुरक्षा मुद्दों को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है, इसलिए विमान को फिर से संचालन के लिए मंजूरी देने से पहले पूरी तरह से जांच की गई।”

बता दें कि इस तरह की घटनाएं लगातार आम होती जा रही हैं, जिससे कई लोगों की जान जोखिम में पड़ रही है। पिछले महीने विमान में चिंगारी के कारण बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान को दिल्ली हवाई अड्डे पर खड़ा करना पड़ा था। इंजन में चिंगारी के बाद इंडिगो फ्लाइट 6ई-2131 का टेक-ऑफ रद्द कर दिया गया और सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -