Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग, देहरादून से दिल्ली तक प्रदर्शन

देश की राजधानी दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी की ओर से अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) को लेकर प्रदर्शन किया गया। उत्तराखंड में भी बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे जाम कर दिया है।

Ankita Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) की अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) में लोगों का गुस्सा चरम पर है। रविवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के श्रीनगर (Shrinagar) जिले में बाजार बंद करने के बाद बेस अस्पताल के पास सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे (Badrinath-Rishikesh Highway) पर जाम लगा दिया। जमकर नारेबाजी की। लोगों ने अंकिता को जस्टिस फॉर अंकिता (Justice for Ankita) के नारे लगाए। वहीं उत्तराखंड प्रशासन द्वारा जाम खुलवाने और लोगों को शांत करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं दिल्ली (Delhi) में भी आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने अंकिता भंडारी मामले में प्रदर्शन किया।

अभी पढ़ें – Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी के पिता बोलेसरकार ने रिसॉर्ट तोड़ दिया, वहां तो सबूत थे

 

दिल्ली में आप कार्यकर्ता और पुलिस में झड़प, कई हिरासत में

देश की राजधानी दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी की ओर से अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) को लेकर भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान दिल्ली पुलिस और सुरक्षा बलों की आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। जानकारी के मुताबिक इस दौरान कई कार्यकर्ताओं की हिरासत में भी लिया गया है। आम आदमी पार्टी की महिला शक्ति प्रभारी सरिता सिंह ने नेतृत्व में लोगों ने जस्टिस फॉर अंकिता के नारे लगाए। भाजपा के खिलाफ नारेजाबी की। बता दें कि अंकिता भंडारी की हत्या का आरोप ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट के मालिक और भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य पर लगा है। पुलिस ने पुलकित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सरकार की ओर से पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

अभी पढ़ें – Ankita Murder Case: आरोपी पुलकित ने अंकिता के दोस्त को किया था गुमराह, सामने आई कॉल रिकॉर्डिंग

 

सुबह बाजार बंद, दोपहर में लगाया जाम

उत्तराखंड के श्रीनगर जिले में रविवार को स्थानीय लोगों ने हत्याकांड के विरोध में बाजार बंद कर दिया। सैकड़ों की संख्या में लोग ने इकट्ठा होकर बेस अस्पताल के पास बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे को जाम कर दिया। यहां भी लोगों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। जस्टिस फॉर अंकिता ने नारे लगाए। लोगों का मांग है कि अंकिता के शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया जाए। श्रीनगर के अलावा उत्तराखंड के अलग-अलग जिलों में भी अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन हो रहे हैं।  देहरादून में भी मामले को लेकर शासन में हलचल मची हुई है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -