Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली आबकारी नीति मामले में दो अधिकारी निलंबित

नई दिल्ली: गृहमंत्रालय ने तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्णा और उपायुक्त आनंद तिवारी को निलंबित कर दिया है। यह आदेश दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना द्वारा दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के संबंध में आबकारी विभाग के 11 अधिकारियों के खिलाफ गंभीर चूक के लिए निलंबन और अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू करने के कुछ दिनों […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Aug 23, 2022 12:23
Share :

नई दिल्ली: गृहमंत्रालय ने तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्णा और उपायुक्त आनंद तिवारी को निलंबित कर दिया है। यह आदेश दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना द्वारा दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के संबंध में आबकारी विभाग के 11 अधिकारियों के खिलाफ गंभीर चूक के लिए निलंबन और अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू करने के कुछ दिनों बाद आया है।

अभी पढ़ें Corona Update: धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आए 8,586 नए केस, 48 की मौत

 

 

अभी पढ़ें JNU की वीसी का बयान- ‘कोई भगवान ब्राह्मण नहीं, शिव हैं शूद्र’

बता दें कि इस मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई (CBI) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा था। जिसके बाद आप व भाजपा में सियासी बयानबाजी चल रही है। बता दें कि दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के कथित उल्लंघन और प्रक्रियागत खामियों को लेकर 22 जुलाई को इसकी सीबीआई जांच कराए जाने की सिफारिश की थी।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 10:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें