Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistan Zindabad के नारों पर RJD नेता शिवानंद तिवारी का बयान, कहा- यह विरोध का हिस्सा, नारे लगाने वाले पाकिस्तानी नहीं 

पुणे में लगे Pakistan Zindabad के नारों पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारी ने विरोधियों को आड़े हाथों लिया है। 

पटना: Pakistan Zindabad के नारों पर RJD नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान आया है। आरजेडी नेता ने कहा “पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सिर्फ एक विरोध का हिस्सा हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि इस तरह के नारे लगाने वाले पाकिस्तानी बन जाएंगे” पुणे में लगे Pakistan Zindabad के नारों पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारी ने विरोधियों को आड़े हाथों लिया है।

इससे पहले  बिहार में महागठबंधन की सरकार पर शिवानंद तिवारी का बयान चर्चा में आया था। राजद के राज्य परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश से 2025 में कुर्सी छोड़ने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि 2025 में सीएम की कुर्सी त्यागकर आश्रम खोले और मैं भी उस आश्रम का हिस्सा होऊंगा और मिलकर प्रशिक्षण देंगे।

शिवानंद तिवारी ने कहा थाा कि ‘नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात पहले कहते रहे हैं, इसलिए मैं नीतीश जी को याद दिला रहा हूं कि आश्रम खोलिए। उन्होंने कहा कि, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा औ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।’

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -