Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पाकिस्तान: बाल-बाल बचे पूर्व पीएम इमरान खान, आपात स्थिति में विमान हुआ लैंड, उठने लगे सवाल

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को ले जा रहा एक विमान आपात स्थिति में उतरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को ले जा रहा एक विमान शनिवार को तकनीकी खराबी के कारण आपात स्थिति में उतरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया। डेली पाकिस्तान ने एक स्थानीय टीवी चैनल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इमरान खान शनिवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए एक विशेष विमान से गुजरांवाला जा रहे थे।

अभी पढ़ें रवाना हुआ महारानी एलिजाबेथ का फ्यूनरल कोर्टेज, 19 सिंतबर को यहां होगा अंतिम संस्कार

खबर के मुताबिक विमान के पायलट ने फिर कंट्रोल टॉवर से संपर्क किया और विमान को सुरक्षित उतारने में कामयाब रहे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आपातकालीन लैंडिंग के बाद खान ने सड़क मार्ग से गुजरांवाला की अपनी यात्रा जारी रखी।

इस घटना के बाद अलग-अलग तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी के हवाले से, डेली पाकिस्तान ने बताया कि खान का विमान खराब मौसम के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद इस्लामाबाद लौट आया। पीटीआई नेता ने ट्वीट किया, “विमान में किसी तकनीकी खराबी की रिपोर्ट गलत है।”

अभी पढ़ें –  ब्रिटेन के 40वें सम्राट बने चार्ल्स III, प्रिंस विलियम्स नए उत्तराधिकारी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं और लोगों से उनके साथ एकजुटता दिखाने के लिए कल देश के विभिन्न स्थानों पर बाहर आने का आह्वान किया है। वहीं, इमरान खान एक महिला जज के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए अदालत की अवमानना ​​के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -