Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक, अखिलेश और रामगोपाल पहुंचे मेदांता, कार्यकर्ताओं से की गई भावुक अपील

बताया गया है कि गुरुवार को उनकी स्थिति ज्यादा नाजुक हो गई। इसे देखते हुए मुलायम सिंह के परिवार के काफी लोग अस्पताल पहुंच गए हैं।

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के संस्थापक और वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बताई जी रही है। जानकारी के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) पहुंच चुके हैं। इन दोनों के अलावा यादव परिवार के और भी कई लोग अस्पताल में मौजूद हैं।

वहीं अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से नेता जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआओं की अपील की है। बुधवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर उनका हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। वहीं आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मेदांता आए। अस्पताल में पहुंचकर अखिलेश यादव से मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना।

अभी पढ़ें बालासाहेब के बेटे जयदेव ने एकनाथ शिंदे के साथ साझा किया मंच, BJP पर बरसे उद्धव ठाकरे

किडनी डोनेट करने को लिखा पत्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में दिक्कत के अलावा किडनी की भी परेशानी बताई गई है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सपा छात्रसभा के अध्यक्ष मुंतजिम किदवई ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्र में उन्होंने नेता जी के लिए अपनी किडनी डोनेट करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि यदि जरूर है तो वह अपनी किडनी डोनेट करने के लिए तैयार हैं।

अस्पताल ने जारी किए तीन हेल्थ बुलेटिन

बता दें कि पिछले हफ्ते समाजवादी पार्टी के संस्थापक और वर्तमान में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रबंधन की ओर से मुलायम सिंह यादव के तीन हेल्थ बुलेटिन जारी किए जा चुके हैं। तीनों में उनकी हालत नाजुक बताई गई थी। बताया गया है कि गुरुवार को उनकी स्थिति ज्यादा नाजुक हो गई। इसे देखते हुए मुलायम सिंह के परिवार के काफी लोग अस्पताल पहुंच गए हैं।

अभी पढ़ें ‘शिवसेना नहीं बनेगी बीजेपी की गुलाम’, दशहरा रैली में उद्धव गुट ने लगाए बालासाहेब के फोटो वाले बैनर

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील

वहीं सपा अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से एक भावुक अपील की है। उन्होंने कहा है कि नेता जी की हालत नाजुक हैं। उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए दुआएं करें। ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो सकें। आपको बता दें कि मेदांता अस्पताल की ओर से जारी तीसरे हेल्थ बुलेटिन में कहा गया था कि उन्हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -