Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

COVID-19: DGCA का आदेश- हवाई यात्रा के दौरान पूरे समय मास्क लगाएं यात्री

नई दिल्ली: COVID-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए हवाई यात्रा में मास्क अनिवार्य किया गया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA)ने बुधवार को सभी एयरलाइनों को यह सुनिश्चित करने को कहा है की यात्री यात्रा के दौरान ठीक से फेस मास्क पहने हुए हो। DGCA विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से यात्रियों का इस बारे […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Aug 18, 2022 13:02
Share :

नई दिल्ली: COVID-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए हवाई यात्रा में मास्क अनिवार्य किया गया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA)ने बुधवार को सभी एयरलाइनों को यह सुनिश्चित करने को कहा है की यात्री यात्रा के दौरान ठीक से फेस मास्क पहने हुए हो। DGCA विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से यात्रियों का इस बारे में जागरूक करने को भी कहा है।

 

और पढ़िएJ-K: आंतक के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन, लश्कर आतंकी के घर समेत कई जगहों पर की छापेमारी

 

DGCA ने अपने आदेश में स्पष्ट किया कि यात्रियों को सेनेटाइज किया जाए। इसके अलावा कोरोना प्रोटोकॉल से संबंधित निर्देशों का पालन नहीं करने वाले यात्री व एयरलाइनों पर नियम अनुसार उचित कार्रवाई हो।

 

और पढ़िएबाबा रामदेव के बयान पर कोर्ट ने कहा यह अन्य देशों से संबंध खराब कर सकता है

 

24 घंटे में 9062 केस

बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9062 नए मामले सामने आएं हैं। जानकारी के मुताबिक इस अवधि के अनुसार इस दौरान कोरोना से 15220  लोग ठीक भी हुए हैं। फिलहाल इस तरह देश में कोरोना के एक्टिव केसेज घटकर 10,5058 रह गए हैं.

 

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें