---विज्ञापन---

गजब! Gamers के लिए आ रहा है Realme GT 6T, फोन को ठंडा रखेगा खास कूलिंग सिस्टम

Realme GT 6T Launch Date and Features : गेमर्स के लिए जल्द ही Realme एक दमदार फोन ला रहा है जिसमें खास तरह का कूलिंग सिस्टम होगा जो हैवी गेमिंग के दौरान भी फोन को ठंडा रखेगा। आइए इसके बारे में जानते हैं...

Edited By : Sameer Saini | Updated: May 16, 2024 08:05
Share :
Realme GT 6T Launch Date and Features

Realme GT 6T Launch Date and Features: Realme अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, Realme GT 6T को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो गेमर्स और हैवी यूजर्स को टॉप परफॉर्मेंस और तगड़े फीचर्स ऑफर करेगा। डिवाइस का सबसे हाईलाइट पार्ट इसका पावरफुल स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट है। डिवाइस को भारत में 22 मई को लॉन्च किया जाएगा। अब Realme ने स्मार्टफोन के साथ Realme बड्स एयर 6 को भी लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। बताया जा रहा है कि GT 6T, GT Neo 6 SE का ही Rebranded मॉडल होगा, जिसे चीन में कुछ वक्त पहले लॉन्च किया गया था। Realme ने लॉन्च से पहले फोन के कुछ खास फीचर्स से भी पर्दा उठाया है। चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Innovative VC Cooling System

Realme GT 6T के अगले हाईलाइट फीचर की बात करें तो इसमें एक इनोवेटिव वीसी कूलिंग सिस्टम मिलने वाला है, जो खास तौर से गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। कहा जा रहा है कि इस फोन में पहला सबसे बड़ा डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम है, जिसमें 9-लेयर कूलिंग डिजाइन है। हैवी गेमिंग के दौरान या धुप में भी ये डिवाइस ठंडा रहेगा।

इसके अलावा, रियलमी जीटी 6टी में साइड फुल पार्टीशन कूलिंग डिजाइन है, जो डिवाइस के टेम्परेचर को बेहतर ढंग से मैनेज करते हुए यूजर्स की फोन पर ग्रिप को शानदार करता है। इस फोन में आप ओवरहीटिंग की समस्या के बारे में चिंता किए बिना लंबे समय तक गेमिंग का मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Google ने बताई बड़े काम की Safe Mode ट्रिक, तेज हो जाएगी धीमे हो चुके Android फोन की स्पीड

120W SuperVOOC Charger

दमदार कूलिंग कैपेबिलिटीज के अलावा, रियलमी जीटी 6टी 120W सुपरवूक चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग भी ऑफर करता है। फोन में 5,500mAH की बड़ी बैटरी होने वाली है जिसे आप फास्ट चार्जिंग की मदद से मिनटों में चार्ज कर सकते हैं। खास बात यह है कि डिवाइस मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च होगा लेकिन फीचर्स के मामले में ये फोन कई फ्लैगशिप फोन्स को टक्कर दे सकता है।

गेमर्स और हैवी यूजर के लिए बेस्ट

कुल मिलाकर, रियलमी जीटी 6टी टॉप परफॉर्मेंस, इनोवेटिव कूलिंग तकनीक और फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटीज के साथ एक गेमर्स और हैवी यूजर के लिए बेस्ट फोन होने वाला है। रियलमी जीटी 6टी में वो सभी फीचर्स मिलने की उम्मीद है जो आज एक मॉडर्न स्मार्टफोन यूजर चाहता है।

First published on: May 16, 2024 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें