Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Infinix Hot 30i को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका! यहां मिल रहा बंपर ऑफर

Infinix Hot 30i Offer: 10 हजार रुपये से कम में धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 30i को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत और […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Apr 28, 2023 12:07
Share :
Infinix Hot 30i offer

Infinix Hot 30i Offer: 10 हजार रुपये से कम में धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 30i को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत और कम हो जाती है।

Infinix Hot 30i को सस्ते में खरीदें

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB वेरिएंट वाले फोन को 16 फीसदी डिस्काउंट के बाद 8,399 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी एमआरपी 9,999 रुपये है। ग्राहकों द्वारा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक मिल रहा है। फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 7,850 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

ये भी पढ़ेंः  POCO F5, F5 Pro के लॉन्चिंग डेट का ऐलान, स्नैपड्रैगन 7 Gen 2 SoC के साथ देगा दस्तक

डिवाइस को 296/माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट द्वारा इस फोन पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसलिए हम सलाह देते हैं कि फोन की खरीदारी से पहले एक बार ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ऐसे हैं Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स हॉट 30आई में 6.6 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह डिसप्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G37 SoC प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिसके जरिए रैम को बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः कहीं 5G के कारण तो नहीं जल्दी खत्म हो रही फोन की बैटरी? चेंज करें ये सेटिंग

कैमरे की जहां तक बात है तो इसके रियर में AI लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। दूसरी ओर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी की ओर से इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं  

First published on: Apr 27, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें