Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Google Pixel Fold में मिलेगा 12GB तक रैम और ऑक्टा-कोर चिपसेट, जानें कब होगा लॉन्च?

Google Pixel Fold Launch Date Price in India: गीकबेंच डेटाबेस पर 12GB रैम और ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ Google Felix सामने आया है। आइए जानते हैं।

Google Pixel Fold Smartphone: गीकबेंच डेटाबेस पर 12GB रैम और ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ Google Felix सामने आया है। हाल की अफवाहें बताती हैं कि यह हैंडसेट छोटी स्क्रीन के साथ Pixel 7 सीरीज का फोल्डेबल वर्जन हो सकता है।

Google Pixel Fold Launch Date in India

उम्मीद की जा रही है कि इसमें गूगल पिक्सल फॉल्ड उपनाम होगा। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में डिटेल के बारे में कंपनी ने चुप्पी साध रखी है। हालांकि, पिक्सल फोल्ड के कथित डिजाइन रेंडर्स हाल ही में लीक हुए थे। इसके मई 2023 में Pixel टैबलेट के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

और पढ़िएApple iPhone 14 Plus के लिए ये हैं बेस्ट 5 किफायती एक्सेसरीज, कीमत 500 रुपये से कम!

Google Pixel Fold Specifications

कथित तौर पर Pixel Fold को गीकबेंच पर Google Felix के नाम से लिस्ट किया गया है। कहा जाता है कि यह 2.85GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है। Google का यह हैंडसेट Android 13 पर भी चल सकता है। इसने 1,047 का सिंगल-कोर परफॉर्मेंस स्कोर और 3,257 पॉइंट्स का मल्टी-कोर परफॉर्मेंस स्कोर हासिल किया है।

Google Pixel Fold Price

कहा जाता है कि दोनों फ्रंट-फेसिंग शूटरों में 9.5-मेगापिक्सेल सेंसर हैं। पिक्सल फोल्ड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है। पिक्सेल फोल्ड के चॉक (सफ़ेद) और ओब्सीडियन (काले) कलर्स में आने की उम्मीद है। इसकी कीमत $1,799 (लगभग 1,50,000 रुपये) के आसपास हो सकती है।

और पढ़िएTecno Pova 4 आज होगा भारत में लॉन्च, पहले ही जान लें फीचर्स और कीमत

संभव है कि लिस्टेड हैंडसेट को Pixel 7 Pro समझ लिया जाए, जिसने गीकबेंच पर समान परफॉर्मेंस स्कोर हासिल किया था। हालाँकि, पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि पिक्सेल फोल्ड को ‘फेलिक्स’ कोडनेम दिया गया है। Google के इस स्मार्टफोन को 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च किए जाने की जानकारी मिली है।

पिक्सेल फोल्ड के कथित डिज़ाइन रेंडर हाल ही में लीक हुए थे जो इसके डिज़ाइन पर एक पूर्ण नज़र डालते हैं। इसमें ‘बहुत भारी’ मेटल और ग्लास बॉडी हो सकती है। इस स्मार्टफोन में बेज़ेल्स के साथ एक बड़ा इनर डिस्प्ले दिया गया है। ऐसा लगता है कि इनर डिस्प्ले पर कोई होल-पंच स्लॉट या अंडर-डिस्प्ले कैमरा नहीं है। इसके अलावा ये ऊपरी दाएं कोने में एक सेल्फी कैमरा का सपोर्ट कर सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -