Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Google Pixel 8 Series का हुआ खुलासा! लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, जानिए

Google Pixel 8 Series: गूगल पिक्सल सीरीज 7 को कंपनी ने अक्टूबर में लॉन्च किया था, अब गूगल पिक्सल 8 सीरीज की कई डिटेल्स लीक हो रही हैं।

Google Pixel 8 Series: गूगल पिक्सल 8 सीरीज के लीक ने पहले ही इंटरनेट पर धूम मचाना शुरू कर दिया है। नई आने वाली स्मार्टफोन सीरीज़ में Pixel 7 सीरीज की तरह ही Pixel 8 और Pixel 8 Pro शामिल होने की संभावना है। WinFuture की रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 8 का कोडनेम “शीबा” है, जबकि Pixel 8 Pro का कोडनेम “हस्की” है। अनवर्स के लिए, Pixel 7 और Pixel 7 Pro को क्रमशः “चीता” और “पैंथर” के रूप में कोडित किया गया था।

अभी पढ़ें Elon Musk की ‘कृपा’ से भगवान को भी मिलेगा Blue Tick? जीसस क्राइस्ट के ट्विटर अकाउंट को किया वेरिफाइड

Pixel 8 series Expected Specifications

Google Pixel 8 सीरीज़ के एक नए चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसका नाम “जुमा” है। यह प्रोसेसर Tensor G3 चिपसेट होने की संभावना है। रिपोर्ट के अनुसार, नया चिपसेट सैमसंग द्वारा बनाए गए Tensor G2 के समान मॉडेम के साथ आ सकता है। Pixel 8 सीरीज के Android 14 OS पर चलने की संभावना है।

पिक्सेल 8 के 2268 x 1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आने की संभावना है, जबकि प्रो मॉडल 2822 x 1344 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन की पेशकश कर सकता है। मानक मॉडल FHD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जबकि Pixel 8 Pro मॉडल में QHD+ पैनल होने की उम्मीद है।

इसके अतिरिक्त, दोनों स्मार्टफोन के 12GB तक रैम के साथ आने की उम्मीद है। खास बात यह है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं और अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। इसलिए, इसे एक चुटकी नमक के साथ लेने की सलाह दी जाती है।

Pixel 8 सीरीज से पहले Google द्वारा Pixel 7A लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, एक आगामी पिक्सेल डिवाइस, जिसका कोडनेम ‘लिंक्स’ है, का निर्माण चीन में फॉक्सकॉन द्वारा किया जाएगा।यह डिवाइस Google के टेंसर G2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी पिक्सेल डिवाइस में सिरेमिक बॉडी होगी।

यह भी पढ़ेंः Google Search पर भूलकर भी ना ढूंढें ये चीजें वरना जाना पड़ सकता है जेल!

Android शोधकर्ता Kuba Wojciechowski की एक अलग रिपोर्ट के अनुसार, Google ‘Lynx’ या आगामी Pixel 7a में वायरलेस चार्जिंग के लिए ‘P9222’ चिप शामिल होगी। उसने कहा कि फोन की वायरलेस चार्जिंग चिप केवल 5W चार्जिंग में सक्षम है जो कम ऊर्जा वाले उपकरणों जैसे कि ईयरबड्स को चार्ज करने के लिए सबसे उपयुक्त है, जिसका अर्थ है कि यह सुविधा केवल कागज पर होगी।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -