Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Boult X30 और X50 TWS Earbuds भारत में लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ

Boult X30 and X50 TWS Earbuds: भारत में बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ बोल्ट ने एक्स30 और एक्स50 ईयरबड्स को लॉन्च किया है। दोनों ही प्रोडक्ट्स बेहतरीन फीचर्स के साथ हैं।

Boult X30 and X50 TWS Earbuds Launch in India: बोल्ट ने बाजार में ईयरबड्स के दो किफायती जोड़े लॉन्च किए हैं। Boult X30 और Boult Tws X50 एक समर्पित कॉम्बैट गेमिंग मोड और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। बड़ी बैटरी के अलावा, बौल्ट ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं, जो कि बजट ऑफर में दुर्लभ है। बोल्ट अपनी क्वालिटी से समझौता किए बिना किफायती प्रोडक्ट्स पेश करने के लिए जाने जाता है।

Boult X30 और X30 में एक शानदार डिज़ाइन है। डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताओं में 40 घंटे की बड़ी बैटरी पावर, 45ms लो लेटेंसी, गेमिंग के लिए कॉम्बैट मोड, क्वाड माइक एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन शामिल हैं। आइए ईयरबड्स की कीमत और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

अभी पढ़ें WhatsApp Community vs Group: व्हाट्सएप कम्युनिटी और ग्रुप्स फीचर में क्या है अंतर? यहां जानिए…

Boult X30 and Boult X50 Earbuds Price and Availability

भारत में बोल्ट X30 और X50 की कीमत 999 रुपये है। आप बोल्ट X30 और X50 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। अगर बोल्ट X30 खरीदना है तो इसे अमेजन इंडिया (Amazon India) की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जबकि, बोल्ट X50 पर Flipkart पर उपलब्ध किया गया है। इन ईयरबड्स के दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट उपलब्ध हैं।

Boult X30 and X50 Earbuds Specifications

Boult X30 और X50 ईयरबड्स SBC और AAC कोडेक के साथ आते हैं। ईयरबड्स केवल 10 मिनट के चार्ज में 40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम और 100 मिनट के प्लेटाइम के साथ एक अतिरिक्त लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। यह डिवाइस 3 इक्वलाइज़र मोड्स के साथ आता है, जो HiFi, रॉक और बास बूस्ट मोड प्रदान करता है।

अभी पढ़ें How to activate 5G in iPhone: आईफोन यूजर्स के लिए जारी हुआ नया अपडेट, ऐसे इस्तेमाल कर सकेंगे 5जी, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

संगीत के शौकीनों को सही शैलियों के लिए सही ध्वनि खोजने देता है। ईयरबड्स 10 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं, जो संगीत और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव देने में X30 और X50 की मदद करते हैं।

बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए, बौल्ट ईयरबड्स 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड फीचर के साथ आते हैं। ईयरबड्स भी IPX5 रेटेड हैं, जो उन्हें पसीना और पानी प्रतिरोधी बनाता है।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -