Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एक लड़की अपना खून देकर खरीदना चाह रही थी फोन, जानें फिर क्या हुआ?

Blood Sale for Buying Smartphone: एक नाबालिग लड़की ने स्मार्टफोन ऑर्डर किया था, जिसे खरीदने के लिए वो अपने घर से 30 किलो मीटर दूर खून बेचने गई और फिर...

Blood Sale for Buying Smartphone: आईफोन खरीदने के लिए किडनी बेच देने वाले जोक्स तो कई सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि फोन खरीदने के लिए कोई अपना खून बेच रहा है? अगर नहीं, तो एक मामले को जानकर आप हैरत में पड़ सकते हैं और सोचने पर भी मजबूर हो सकते हैं कि कोई फोन खरीदने के लिए ऐसे कैसे कर सकता है।

दरअसल, एक चौका देने वाला मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है। इसमें एक नाबालिग लड़की स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपना ब्लड बेचना चाह रही थी। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने ब्लड बैंक पहुंचने के लिए 30 किलो मीटर की यात्रा की थी।

अभी पढ़ें  WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका! Diwali के दिन इन फोन्स में नहीं चलेगा ये ऐप, कहीं आपका फोन तो नहीं शामिल?

माता-पिता की मौत का बनाया बहाना

साथ ही अपने माता-पिता की मौत का बहाना बनाकर रक्त बेचना चाहा था, लेकिन बाद में लड़की ने खुद कबुल किया कि वो फोन लेने के लिए ऐसा कर रही है। लडकी ने बताया कि उसने 9000 रुपये का एक स्मार्टफोन ऑर्डर किया है जिसे खरीदने के लिए उसे पैसों की जरूरत है।

घर से 30 किलो मीटर दूर था अस्पताल

ये नाबालिग लड़की पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले की है, जो खून बेचने के लिए घर से 30 किलो मीटर दूर गई थी। बालुरघाट जिला अस्पताल में नाबालिग लड़की खून बेचने के लिए पहुंची थी। लड़की की उम्र 16 साल है और वो 12वीं कक्षा की छात्र है।

अभी पढ़ें WhatsApp पर Good Morning मैसेज भेजना पड़ सकता है भारी, बैन हो जाएगा आपका अकाउंट!

अधिकारियों ने लड़की चाइल्डलाइन इंडिया को सौंप

अस्पताल पहुंचने पर जब अधिकारियों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने नाबालिग लड़की को माता-पिता के पास छोड़ने के लिए कहा। इसके बारे में ब्लड बैंक के कर्मचारी को जैसे पता चला उन्होंने लड़की को चाइल्डलाइन इंडिया को सौंप दिया।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -