Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: भरी भीड़ में Jaya Bachchan ने Kangana Ranaut को किया जबरदस्त इग्नोर, नेटिजेंस दे रहे प्रतिक्रिया

अनुपमा खेर अपनी अपकमिंग फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग रखी, जहां बी-टाउन के सितारे देखे गए। यहीं जया बच्चन ने कंगना रनौत को बुरी तरह इग्नोर किया।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) सिनेमाघरो में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले बुधवार को मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई। इस इवेंट के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसे स्टार्स शामिल हैं। इन सभी ने एंट्री से पहले मीडिया के लिए पोज दिए। यहीं पर जया बच्चन और कंगना रनौत का आमना सामना हुआ, जब दिग्गज अदाकारा ने उन्हें पूरी तरह से इग्नोर किया।

अभी पढ़ें Mili Box Office Collection Day 6: छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती ‘मिली’ जान्हवी कपूर की फिल्म

 

‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग (Uunchai Screening) को अनुपम खेर ने होस्ट किया था, जिसके वीडियोज कई पैपराजी पेजेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इंस्टेंट बॉलीवुड पर जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना जया को हैलो कहती हैं, लेकिन वो उन्हें इग्नोर कर मुड़ जाती हैं।

इतना ही नहीं इसके बाद अनुपमा भी जया को कंगना (Jaya Bachchan ignores kangana Ranaut) से मिलवाते हैं, लेकिन जया उनसे मिलने से साफ इंकार कर देती हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पीछे खड़ी कंगना लगातार जया बच्चन को देखती रहीं कि वो कब उनसे हाय हेलो करेंगी, पर जया बच्चन ने उनकी ओर देखा भी नहीं और उनको सबके सामने से चली गईं।

हालांकि, एक अन्य वीडियो में अभिषेक बच्चन को उनसे बात करते हुए देखा जा सकता है। अभिषेक ने एक्ट्रेस के साथ कोई नाइंसाफी नहीं की और उन्हें गले भी लगाया। वहीं जया के इस बिहेवियर के बाद नेटिजेस जोर-शोर से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब बिग-बी के वाइफ अपने रूड बर्ताव के कारण लोगों की खरी-खोटी सुन रही हैं।

वहीं कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो एक यूजर ने लिखा-‘कंगना रॉक … बुढ़िया शॉक’। दूसरे ने लिखा- ‘यह हमेशा खराब मूड में रहती हैं’। जबकि तीसरे ने लिखा- ‘अंतर तो देखो कहा इसका पति इतना अनुशासित है और ये एक इतना घमंड लेकर चलती है। इग्नोर तो कंगना को करना चाहिए था इसको’।

 

अभी पढ़ें ‘सलाम वेंकी’ के साथ एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं काजोल, जानें क्या है स्टोरी

बता दें कि ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल प्लेय करते नजर आएंगे। ये फिल्म चार दोस्तो की कहानी है। जो अपने एक दोस्त की ख्वाहिस को पूरा करने के लिए मॉउट एवेरेंसट की यात्रा पर निकलते हैं, जिन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -