Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vaishali Takkar Case Update: इसी 20 अक्टूबर को होने वाली थी एक्ट्रेस की शादी, राहुल ने दी थी ये धमकी

डेली सोप ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस वैशाली टक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड मामले में एक और अपडेट सामने आया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर सुसाइड मामले में एक और अपडेट सामने आया है। डेली सोप ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस वैशाली टक्कर (Vaishali Takkar) ने रविवार (16 अक्टूबर) को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें वैशाली ने अपने पड़ोसी द्वारा टॉर्चर होने की बात लिखी थी।

अभी पढ़ें Nora Fatehi: नोरा फतेही के डांस शो पर इस देश ने लगाया ‘बैन’, जानें क्यों लिया ये फैसला

वहीं अब इस केस (Vaishali Takkar Suicide case update) में एक और खुलासा हुआ है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वैशाली का पड़ोसी राहुल नवलानी उनसे शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था। राहुल और वैशाली सालों पहले रिलेशनशिप में रह चुके थे। हालांकि, बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। सूत्रों के मुताबिक वैशाली मुंबई आ गईं अपना एक्टिंग करियर बनाने वहीं राहुल ने भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए शादी कर ली।

लेकिन कोरोना महामारी के चलते जब वैशाली अपने घर लौटीं तो उन्हें लेकर राहुल के मन की पुरानी यादें ताजा हो गईं और वो एक बार फिर उनके साथ रहने के सपने देखने लगा। बताया जा रहा है कि पिछले 2.5 सालों से राहुल वैशाली को परेशान कर रहा था। उसने पिछले साल वैशाली की सगाई भी तुड़वा दी। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शादीशुदा होने के बावजूद राहुल नवलानी लगातार वैशाली पर उससे शादी करने का दबाव बनाता रहा।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाली 20 अक्टूबर को मितेश नाम के अमेरीकि सॉफ्टवेयर इंजीनियर से वैशाली की शादी होने जा रही थी और एक्ट्रेस को डर था कि पहले की तरह इस बार भी राहुल उनकी शादी नहीं होने देगा। घरवालों के मुताबिक इससे पहले भी कई बार राहुल ने अपनी और वैशाली की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस के मंगेतर को दिखाकर उनका रिश्ता नहीं होने दिया। एक्ट्रेस के भाई नीरज के मुताबिक राहुल वैशाली को धमकी दिया करता था कि वो उनका घर नहीं बसने देगा।

दिवंगत एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में राहुल नवलानी के साथ साथ उसकी पत्नी दिशा पर भी मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। मौके से मिले सुसाइड नोट में वैशाली ने लिखा, “मैं क्विट कर रही हूं, आई लव यू मम्मी पापा मुझे माफ करना मैं अच्छी बेटी नहीं बन सकी। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे राहुल और दिशा ने 2- 5 साल तक मेंटल टार्चर किया है। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी आपको मेरी कसम। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं मुझे माफ करना मैं छोड़कर जा रही हूं।”

अभी पढ़ें Urfi Javed Fall Down Video: सेक्सी आउटफिट में बारिश में भीगतीं उर्फी जावेद झूले पर कर रही थीं डांस, फिर गिरीं धड़ाम

वैशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थीं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘ये है आशिकी’ सहित कई धारावाहिकों में काम किया था।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -