Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Nora Fatehi: नोरा फतेही के डांस शो पर इस देश ने लगाया ‘बैन’, जानें क्यों लिया ये फैसला

Nora Fatehi: बांग्लादेश सरकार ने फिजूलखर्ची को रोकने के उपायों के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को कार्यक्रम में प्रस्तुति देने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस शो पर पड़ोसी देश ने ‘बैन’ लगा दिया है। नोरा को वहां एक अवॉर्ड कार्यक्रम में शामिल होने और डांस के लिए बुलाया गया था, लेकिन आखिरी समय में पड़ोसी देश की सरकार ने इसे फिजूलखर्ची बताते हुए डांस शो पर बैन लगा दिया।

अभी पढ़ें Urfi Javed Fall Down Video: सेक्सी आउटफिट में बारिश में भीगतीं उर्फी जावेद झूले पर कर रही थीं डांस, फिर गिरीं धड़ाम

दरअसल, नोरा फतेही को बांग्लादेश की वुमेन लीडरशिप कॉर्पोरेशन ने ढाका में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था। अब बांग्लादेश सरकार ने फिजूलखर्ची को रोकने के उपायों के तहत डॉलर बचाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को कार्यक्रम में प्रस्तुति देने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

सरकार ने नोटिस कर कही ये बात

बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय की ओर से सोमवार को एक नोटिस भी जारी किया गया। कहा गया कि वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से नोरा फतेही के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी गई है।

मंत्रालय ने घटते विदेशी मुद्रा भंडार के बीच डॉलर के भुगतान पर केंद्रीय बैंक के प्रतिबंधों का उल्लेख किया, जो 12 अक्टूबर तक घटकर 36.33 बिलियन डॉलर हो गया, जो एक साल पहले के 46.13 बिलियन डॉलर था।

अभी पढ़ें ‘कोई मिल गया’ फेम हंसिका मोटवानी करने जा रही हैं शादी, 450 साल पुराने किले में होगा भव्य समारोह!

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) में एशिया और पैसेफिक डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर ऐनी मैरी गुल्डे वुल्फ के मुताबिक, इस महीने के अंत में अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष बातचीत के लिए अपना पहले डेलिगेशन बांग्लादेश भेजेगा, ताकि बांग्लादेश के मांगे गए टैक्स पर सरकार के साथ बातचीत शुरू हो सके। बता दें कि IMF एक आर्थिक कार्यक्रम पर चर्चा कर रहा है जिसमें अर्थव्यवस्था को स्थिर करने और मंदी से बचने के उपाय शामिल होंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -