Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद, खुद को बताया ‘फुली चार्ज्ड’

Urfi Javed Latest Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए चर्चाओं में रहती हैं।

Urfi Javed Latest Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Urfi Javed viral video) होते रहते हैं। कई बार वो फैंस को इंप्रेस करती हैं तो कई बार उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: सुंबुल की इंसिक्योरिटी पर फूटा सलमान का गुस्सा, लगाई जमकर क्लास

 

यहां देखें वीडियो-

इसी कड़ी में उन्होंने (Urfi Javed latest video) अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और धमाका किया है, जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है। लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘Fully charged’। क्लिप में उर्फी टॉप की जगह दो मोबाइल फोन से अपने सीने को कवर किए हुए दिख रही हैं। जिसे उन्होंने ब्लू कलर की ब्लेजर के साथ स्टाइल किया है। इसी के साथ मैचिंग ब्लू ट्राउजर भी पहन रखा है। इस सुपरसिज्जलिंग वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मेरा बालम थानेदार’ सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

उर्फी का ये वीडियो देख लोगों के पसीने छूट गए हैं, तो वहीं कुछ ने अपना सर पीट लिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी को नेटिजेंस के द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें हमेशा ही अपने कपड़ों और फैशन के कारण लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ती है।

अभी पढ़ें Maarrich Trailer: लंबे समय बाद होने जा रही है तुषार कपूर की वापसी, पुलिसवाले की भूमिका में दिखे शानदार

 

नेटिजेंस का रिएक्शन

वीडियो के कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालें तो नेटिजेन्स के द्वारा उन्हें भर-भर के बातें सुनाई गई हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मेरा मोबाइल वापस कर दो उर्फी।’, दूसरे ने लिखा-‘नीचे में लैपटॉप का स्कर्ट बना लेना था ….पेंट क्यू पहनी है।’, एक अन्य ने कमेंट किया- ‘बापू, आपने देश को क्यू आजाद करवाया।’ ऐसे कई कमेंट्स उनके कमेंट सेक्शन में लोगों ने किया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -