Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Maarrich Trailer: लंबे समय बाद होने जा रही है तुषार कपूर की वापसी, पुलिसवाले की भूमिका में दिखे शानदार

Maarrich Trailer: तुषार कपूर स्टारर फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मेकर्स ने 18 नवंबर की दोपहर इसका ट्रेलर जारी कर दिया है।

Maarrich Trailer: तुषार कपूर (Tushar Kapoor) स्टारर फिल्म ‘मारीच’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मेकर्स ने 18 नवंबर की दोपहर इसका ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें तुषार कपूर के साथ दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव, सीरत कपूर और अनीता हसनंदानी शामिल देखी जा सकती हैं।

ट्रेलर में तुषार कपूर एक सीनियर कॉप राजीव दीक्षित की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो दो लड़कियों की बेरहमी से हत्या किए जाने के मामले की जांच कर रहा है। वह कई संदिग्धों के सामने आता है, जिनमें से प्रत्येक का अपना बुरा पक्ष होता है। राजीव उनमें से मारीच को खोजने की तलाश में हैं।

अभी पढ़ें  Ayushman Khurrana Nora Fatehi Song: अब आयुष्मान संग नोरा ने जमाई हॉट केमिस्ट्री

इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता तुषार कपूर ने कहा कि, “मैं दर्शकों के लिए मारीच का ट्रेलर पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि ये पहली बार है जब मैं एक्टिंह प्रोडक्शन दोनों कर रहा हूं। मारीच एक कमर्शियल थ्रिलर है जो दर्शकों को पर्दे से बांधे रखेगी और मुझे उम्मीद है कि उन्हें ट्रेलर पसंद आएगा।

यहां देखें ट्रेलर-

वहीं निर्देशक ध्रुव लाठेर ने कहा, “यह मेरी पहली फिल्म है और मैं नर्वस हूं लेकिन दर्शकों के लिए हमारे काम का अनुभव करने के लिए रोमांचित भी हूं। मारीच बेहद रोमांचित करने वाली फिल्म है और आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। फिल्म में वह सब कुछ है जो मल्टीप्लेक्स दर्शकों के साथ-साथ आम जनता को भी पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रेलर का स्वागत करेंगे और अपने प्यार से हमारा समर्थन करेंगे।”

अभी पढ़ें Drishyam 2 Review: इस धर्मयुद्ध में या तो मां जीतेगी या फिर पिता, लेकिन आपकी धड़कन जरूर बढ़ी रहेगी, जानिए कैसी है दृश्यम 2

यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचे, निर्माताओं ने इंदौर शहर के साथ-साथ लखनऊ में भी ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है। मारिच का लेखन और निर्देशन ध्रुव लाठेर ने किया है। तुषार कपूर, नरेंद्र हीरावत, श्रेयन्स हीरावत द्वारा निर्मित और गिरीश जौहर, प्रियांक वी जैन द्वारा सह-निर्मित। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -