Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Times List 2023: टाइम की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शाहरुख खान, एसएस राजामौली शामिल

Times List 2023: टाइम पत्रिका ने गुरुवार को कहा कि शाहरुख खान, एसएस राजामौली, सलमान रुश्दी और पद्मा लक्ष्मी 2023 के दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल हैं। लिस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, किंग चार्ल्स, सीरिया में जन्मे तैराक सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी, स्टार आइकन बेला हदीद, अरबपति सीईओ एलोन मस्क और […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Apr 14, 2023 12:28
Share :
ss rajamouli, times list, times 100 most influential list, shah rukh khan, times list 2023

Times List 2023: टाइम पत्रिका ने गुरुवार को कहा कि शाहरुख खान, एसएस राजामौली, सलमान रुश्दी और पद्मा लक्ष्मी 2023 के दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल हैं। लिस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, किंग चार्ल्स, सीरिया में जन्मे तैराक सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी, स्टार आइकन बेला हदीद, अरबपति सीईओ एलोन मस्क और सिंगर बेयोंसे भी शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण की ओर से टाइम्स पत्रिका में लिखा गया कि किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो उन्हें बहुत करीब से जानता है और उनकी गहराई से देखभाल करता है, उसके लिए 150 शब्द काफी कम होंगे। दीपिका पादुकोण ने कहा कि शाहरुख खान को हमेशा के लिए सबसे महान अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाएगा।

और पढ़िए – IPL 2023 Video: ‘रिंकू को फॉलो करेंगे’, केकेआर की जीत के जश्न में शामिल हुए शाहरुख खान

राजामौली के लिए आलिया ने लिखा- वे जानते हैं क्या हिट करना है

एसएस राजामौली के लिए अभिनेता आलिया भट्ट ने लिखा है कि आरआरआर निर्देशक दर्शकों के बारे में अच्छे से जानते हैं, जिनकी वे फिल्मों के जरिए सेवा करते हैं। राजामौली को पता है कि उन्हें क्या हिट कराना है। आलिया ने कहा कि मैं उन्हें मास्टर कहानीकार कहती हूं क्योंकि वह वास्तव में कहानियों की शैली से प्यार करते हैं।

वहीं, संगीत के दिग्गज और बैंड U2 के प्रमुख गायक बोनो ने लेखक सलमान रुश्दी के बारे में लिखा कि आतंकवाद चाहता है कि वह आप पर कब्जा करे और आप में बसे, आपको हाईजैक करे और आपकी रात को खऱाब करे, लेकिन सलमान रुश्दी ने आतंकित होने से इनकार कर दिया है।

और पढ़िए – IPL 2023: ‘झूमे जो पठान…’, शाहरुख खान ने किया डांस, लूट ली महफिल, देखें वीडियो

कॉमेडियन अली वोंग ने पद्मा लक्ष्मी के लिया क्या लिखा?

कॉमेडियन, एक्टर अली वोंग ने पद्मा लक्ष्मी के लिए अपने प्रोफाइल में कहा कि टेलीविजन होस्ट का भोजन के प्रति सच्चा प्यार और उसकी स्मार्टनेस उसे ‘टॉप शेफ’ और ‘टेस्ट द नेशन’ के मेजबान के रूप में देखने के लिए प्रेरित करती है। वोंग ने कहा कि जब वह बोलती हैं तो उनके व्यक्तित्व की यह विशेषता झलकती है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 08:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें