Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thank God Controversy: विवादों में फंसी ‘थैंक गॉड’, रिलीज से पहले स्टार्स के खिलाफ मामला दर्ज

Thank God Controversy: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में उलझ गई है।

Thank God Controversy: आजकल फिल्म रिलीज बाद में होती हैं और विवाद में पहले फंसती हैं। बीते दिनों कई ऐसी फिल्में थी जो थिएटर्स में दस्तक देने से पहले कानूनी पचड़े में फंसी। इसी कड़ी में अब नया नाम शामिल हुआ है अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का। आइए जानते हैं पूरी खबर:

अभी पढ़ें Sunil Grover Video: फुटपाथ पर सामान बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- पर्सनल …

 

इस वजह से हुआ मामाला दर्ज

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्देशक इंद्र कुमार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में रहने वाले हिमांशु श्रीवास्तव नाम के वकील ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जौनपुर कोर्ट में इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिल्म के कास्ट और निर्देशक पर आरोप है कि फिल्म का ट्रेलर धर्म का मज़ाक उड़ाता है और उसने धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।

‘अजय देवगन ने बनाया मजाक’

शिकायतकर्ता हिमांशु ने अपनी शिकायत में आगे लिखा कि चित्रगुप्त हर इंसान के अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं और उन्हें कर्म का देवता माना जाता है. ऐसे में भगवानों का ऐसा चित्रण सही नहीं है और उससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। हिमांशु के अनुसार ट्रेलर में चित्रगुप्त को सूट-बूट पहने मॉडर्न कपड़ों में दिखाया गया है। इसके साथ ही चित्रगुप्त बनकर अजय देवगन ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और हंसी मजाक कर रहे हैं।

 

अभी पढ़ें सड़कों के गड्ढे, गाड़ी की स्पीड, कर्मचारियों से दोस्ती; लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने तैयार किया था सलमान खान की हत्या का पूरा प्लान

कुछ ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God Trailer) रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देवगन मॉडर्न चित्रगुप्त के किरदार में हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की लाइफ का लेखा-जोखा देख रहे हैं। एक मॉडर्न तरीके से कहानी को पेश करने की कोशिश की गई है। हालांकि जहां कुछ दर्शकों को यह ट्रेलर अच्छा लगा वहीं कुछ को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला लगा। हालांकि इस फिल्म में अजय, सिद्धार्थ के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घर में दस्तक देगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -