Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Happy Birthday Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट से कहीं ज्यादा है रणबीर कपूर की नेटवर्थ! जानें कितने ज्यादा हैं अमीर

Ranbir Kapoor Birthday: आज रणबीर कपूर का 40वां बर्थडे है। रणबीर ने संजय लीला भंसाली की 2007 में सांवरिया से डेव्यू किया था। इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बाते।

Ranbir Kapoor Birthday Special: रणबीर कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनायी है। रणबीर कपूर खानदान से होने के बावजूद अपनी एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। रणबीर का डेव्यू 2007 में आई सांवरिया से हुआ था।

जिससे रणबीर चॉकलेटी हैंडसम वॉय के रूप में लड़कियों के बीच खूब मशहूर हो गए थे। लेकिन हालही में आई ब्रह्मास्त्र मूवी के चलते रणबीर ने अपनी वर्सटैलिटी को साबित किया। आज रणबीर कपूर का 40वां बर्थडे है। इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बाते।

अभी पढ़ें Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर के घर सितारों की सजी महफिल, बर्थडे पार्टी में आकाश अंबानी ने की शिरकत

रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर, 1982 को कपूर खानदान में हुआ था। रणबीर अपने दादा राज कपूर के लाडले हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले रणबीर ने संजय लीला भंसाली को ब्लैक मूवी के लिए असिस्ट किया था। फिर 2007 में सांवरिया से रणबीर ने डेव्यू किया था।

चॉकलेटी वॉय ने अभी तक अपने करियर में 19 फिल्में की हैं। रणबीर की ‘राजनीति’, ‘रॉकस्टार’, ‘बर्फी’ जैसी कुछ बेहरतरीन फिल्मों को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। लेकिन रणबीर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ रिचनेस में भी किसी से कम नहीं हैं। अपनी रणबीर के नेटवर्थ की बात की जाए, तो वोपनी बीवा आलिया से ज्यादा अमीर हैं।

अभी पढ़ें Mouni Roy B’day: एक्टिंग के लिए मौनी रॉय ने छोड़ी थी पढ़ाई, ऐसे किया टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय

रणबीर आलिया भट्ट से दोगुने अमीर हैं?

एक रिपोर्ट की मानें तो, रणबीर कपूर की नेटवर्थ 45 मिलियन डॉलर (337 करोड़ रुपये) है। वहीं, आलिया की नेटवर्थ 21.7 मिलियन डॉलर (158 करोड़ रुपये) है। हालांकि, हर एक्टर की नेटवर्थ के काम के हिसाब से बदलती रहती है। एक्टर किसी ऐड प्रमोशन के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। रणबीर के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार्स जैसे बीएमडब्ल्यू एक्स 6, लेक्सस, मर्सडीज बेन्ज जीएल क्लास, ऑडी आर 8 और रेंज रोवर के कलेक्शन है। इसके अलावा रणबीर कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करते हैं।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

हाल ही में रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ है जिसमें वो अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -