Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Nishi Singh Passes Away: क़ुबूल है फेम निशी सिंह का निधन, लंबी बीमारी जूझ रही थीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह (Nishi Singh Passes Away), जिन्होंने कई डेली सोप्स में अपने बेहतरीन किरदारों से फैंस का दिल जीता उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह (Nishi Singh Passes Away), जिन्होंने कई डेली सोप्स में अपने बेहतरीन किरदारों से फैंस का दिल जीता उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो पिछले तीन साल से अधिक समय तक बीमारी से जूझ रही थीं, जिसके बाद रविवार, 18 सितंबर को उन्होंने अंतिम सांस ली।

एक्ट्रेस के पति, संजय सिंह भदली ने इस बात की पुष्टि की कि निशि की मृत्यु उनके 50 वें जन्मदिन के दो दिन बाद ही स्वास्थ कारणों के चलते हुई। उनके परिवार में संजय और उनके दो बच्चे, एक 21 वर्षीय बेटा और एक 18 वर्षीय बेटी हैं।

अभी पढ़ें Code Name: Tiranga: एक्शन थ्रिलिंग मोड में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू भी देंगे साथ

निशि को फरवरी 2019 में लकवा का दौरा पड़ा था। इसके बाद फरवरी 2020 में उन्हें एक और दौरा पड़ा। इसके बाद पेशे से एक लेखक और अभिनेता संजय ने सितंबर 2020 में वित्तीय मदद मांगी थी। संजय ने खुलासा किया कि निशी ठीक हो रही थीं लेकिन उनकी हालत इस साल मई में एक और दौरा पड़ने के बाद से एक बार फिर खराब हो गई। संजय ने खुलासा किया कि, निशी की मृत्यु के बाद, परिवार भावनात्मक और वित्तीय दोनों ही तरह से जूझ रहा है।

पत्नी के आखिरी दिनों को याद करते हुए, संजय ने एक निजी टेब्लॉयड को बताया कि, “पिछले कुछ हफ्तों में, गले में गंभीर संक्रमण के कारण उसने खाना बंद कर दिया था। कोई भी ठोस चीज वो नहीं खा सकती थी, जिसके बाद हम उसे केवल लिक्विड पदार्थ दे रहे थे। सबसे बड़ी विडंबना यह है कि हमने उसका 50 वां जन्मदिन परसों (16 सितंबर) से एक दिन पहले ही मनाया। हालांकि, वो बात नहीं कर सकती थी, लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी। मैंने उससे उसके पसंदीदा बेसन के लड्डू खाने का अनुरोध किया और उसने खाया। ”

उन्होंने आगे कहा, “उसने जीवित रहने के लिए बहुत संघर्ष किया। वह दोपहर 3 बजे के आसपास दुनिया छोड़ गई। सबसे बड़ा दर्द यह है कि वह 32 साल तक मेरे साथ रही। भले ही वह अस्वस्थ थी, वह मेरे साथ थी। अब, मेरे पास कोई नहीं है। मेरी बेटी ने भी अपनी पढ़ाई छोड़ दी और अपनी मां की देखभाल करने के लिए अपनी बोर्ड परीक्षा छोड़ दी। मैं कोई काम नहीं कर सका, क्योंकि उसे मेरी जरूरत थी। ”

अभी पढ़ें Uorfi Javed & Chahatt Khanna Fight: मां और पत्नी बनने के लायक नहीं उर्फी, इस बात पर आया एक्ट्रेस का बयान

वित्तीय मुद्दों के बारे में बात करते हुए, संजय ने खुलासा किया कि रमेश तौरानी, ​​गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा जैसे मनोरंजन उद्योग के उनके कुछ दोस्तों और सहयोगियों ने उन्हें आर्थिक मदद प्रदान की थी। हालांकि, उन्हें अभी भी इस साल मार्च में अपना घर और कार बेचनी पड़ी थी ताकि वे चिकित्सा खर्च का ध्यान रख सकें और उनके पास ज्यादा कुछ नहीं बचा है।

निशि सिंह क़ुबूल है पर हसीना बी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय थीं, जिसमें सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। उन्होंने हिटलर दीदी, इश्कबाज़ और तेनाली रामा जैसे शो में भी काम किया था।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -