Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Uorfi Javed & Chahatt Khanna Fight: मां और पत्नी बनने के लायक नहीं उर्फी, इस बात पर आया एक्ट्रेस का बयान

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद और चाहत खन्ना (Uorfi Javed & Chahatt Khanna Fight) की कैटफाइट एक बार फिर तूल पकड़ती नजर आ रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद और चाहत खन्ना (Uorfi Javed & Chahatt Khanna Fight) की कैटफाइट एक बार फिर तूल पकड़ती नजर आ रही है।

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग नाम जुड़ने का मामला सामने आने के बाद उर्फी जावेद ने हाल ही में चाहत पर तंज कसते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इसी के जवाब में चाहत ने भी उर्फी पर पलटवार करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने उर्फी को कहा कि वो मां, पत्नी या आंटी बनने के लायक भी नहीं है। अब उर्फी (Urfi Slams Chahatt in a Video) ने इस बात का जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया है।

अभी पढ़ें Alia Ranbir Video: पैपराजी के सामने दिखी आलिया रणबीर की शानदार केमिस्ट्री, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

 

 

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चाहत की कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की है, इसी के साथ उन्होंने खरी खोटी सुनाते हुए वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो को कोई-मोई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी चाहत की बात का जवाब देते हुए कहती हैं कि ये किसने कहा कि एक औरत बीवी और मां बनने के बाद ही पूरी होती है। मैं खुद से पूरी तरह संतुष्ट हूं। इतना ही नहीं उर्फी ने चाहत की दो-दो शादियों पर भी निशाना साधा और कहा कि वो उन्होंने दो शादी कर के क्या उखाड़ लिया।

 

अभी पढ़ें Lucky Ali B’Day: मकसूद महमूद अली यानी लकी अली के कुछ बेहतरीन गाने, देखें

उर्फी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने चाहत खन्ना की प्रोफेशनल फ्रंट को भी उछाला और कहा कि आखिरी बार चाहत को 1920 (तंज कसने के लिए) के एक शो में साइड रोल करते हुए देखा गया था। गौरतलब हो कि, चाहत ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचने वाली 4 एक्ट्रेसेज में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में सुकेश मिलने पहुंचीं एक्ट्रेसेज को एक वर्साचे बैग और 2 लाख रुपये नकद उपहार के रूप में दिए।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -