Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी विवाद: घर में नहीं घुसने देने का मामला, अभिनेता की पूर्व पत्नी के दावों पर कितनी सच्चाई?

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui Controversy: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने दावा किया था कि आधी रात को उन्हें और उनके दोनों बच्चों को घर में नहीं घुसने दिया गया। इस मामले पर अब नवाजुद्दीन की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट किया […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 5, 2023 11:32
Share :
Nawazuddin Aaliya Controversy

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui Controversy: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने दावा किया था कि आधी रात को उन्हें और उनके दोनों बच्चों को घर में नहीं घुसने दिया गया। इस मामले पर अब नवाजुद्दीन की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि संपत्ति उनके नाम पर नहीं है, इसलिए उन्हें किसी को घर छोड़ने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है।

बता दें कि इससे पहले आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने दोनों बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ सड़क पर खड़ी नज़र आ रही हैं।

नवाजुद्दीन की टीम की ओर से जारी बयान में क्या कहा गया?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, लेकिन सच्चाई यह है कि नवाजुद्दीन ने पहले ही संपत्ति को अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है, इसलिए नवाज के पास संपत्ति में किसी के प्रवेश पर निर्णय लेने की शक्ति का अभाव है। मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली महिला का कहना है कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति जरूरी है दूसरा कोई नहीं, क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

आलिया के पास है भव्य फ्लैट

बयान ने आलिया के इस दावे का भी खंडन किया कि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है। सच तो यह है कि अभिनेता ने पहले ही उनके लिए भव्य फ्लैट खरीदा है। नतीजन, हाल ही वायरल हुए एक वीडियो में, जिसमें आलिया को यह दावा करते हुए देखा गया था कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, गलत है।

इस तथ्य को स्पष्ट करने के लिए, नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा है, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। साथ ही, जैसा कि हम इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि आलिया के दावे के अनुसार किसी को भी संपत्ति से हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को कभी भी संपत्ति में प्रवेश करने से नहीं रोका गया।

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2009 में शादी की और बाद में, आलिया ने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा। हाल ही में उन्होंने उन पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया। उन्होंने अलग-अलग आधारों पर उसके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उसके पास बहुत कम पैसे बचे हैं और अब अभिनेता अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अपनी ‘शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहा है, हालांकि उसने कभी उनकी देखभाल नहीं की।

अपनी एक पोस्ट में, यह भी दावा किया कि नवाजुद्दीन और मेरी सास ने उसे बुनियादी जरूरतों और यहां तक कि खाने से भी वंचित रखा।

First published on: Mar 05, 2023 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें