Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

सोनाली के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए बी-टाउन के कई अभिनेता

सोनाली जैन ने अपना जन्मदिन अंधेरी पूर्व के पेनिनसुला ग्रैंड के केंद्र में स्थित ओपा में सितारों से सजी एक पार्टी के साथ मनाया।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 9, 2023 13:26
Share :
Sonali Jain, Entertainment News
Sonali Jain, Entertainment News

21 नवंबर को ग्लैमर और मौज-मस्ती से भरी एक रात मनाई गई, जब करिश्माई सोनाली जैन ने अपना जन्मदिन अंधेरी पूर्व के पेनिनसुला ग्रैंड के केंद्र में स्थित ओपा में सितारों से सजी एक पार्टी के साथ मनाया। बी-टाउन की मशहूर हस्तियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई बर्थडे गर्ल के लिए यादगार रात बन गई।

अतिथियों में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर भी शामिल थे, जिन्होंने समारोह में अपने सिग्नेचर डांस मूव्स पेश किए। जैसे ही वह उत्सव में शामिल हुआ, डांस फ्लोर में आग लगा दी गई, जिससे वह रात और भी यादगार हो गई।

टेलीविजन के दिलों की धड़कन शगुन पांडे ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। उनकी संक्रामक ऊर्जा मेहमानों के साथ गूंज उठी, जिसने शाम के जीवंत माहौल में योगदान दिया।

टेलीविजन निर्माता निवेदिता बसु, जो अपनी रचनात्मक प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, भी पार्टी में अपनी अनूठी प्रतिभा लेकर उपस्थित थीं। यह सभा प्रतिभा, ग्लैमर और रचनात्मकता का एक आदर्श मिश्रण थी जो मनोरंजन उद्योग के सार को दर्शाती थी।

उभरते सितारों ने अपने आकर्षण से समारोह की शोभा बढ़ाई और मेहमानों के बीच हलचल पैदा कर दी। उनकी उपस्थिति ने उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी, जिससे जन्मदिन का जश्न वास्तव में सितारों से भरा हो गया।

प्रतिभाशाली गायक अल्तमश फ़रीदी की मधुर धुनों ने वातावरण में वातावरण भर दिया, जिससे उत्सव के लिए एक संगीतमय पृष्ठभूमि तैयार हो गई। उनके भावपूर्ण प्रदर्शन ने उत्सव में जादू का स्पर्श जोड़ दिया और उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

संजय गगनी और मनोरंजन उद्योग की अन्य उल्लेखनीय हस्तियां भी इस जश्न में शामिल हुईं, जिससे सोनाली जैन का जन्मदिन एक यादगार कार्यक्रम बन गया। मेहमानों के बीच साझा किया गया सौहार्द और आनंद स्पष्ट था, जिसने उस रात को दोस्ती, सफलता और खुशी के जश्न में बदल दिया।

आयोजन स्थल, ओपा, पेनिनसुला ग्रैंड, अंधेरी पूर्व, ने ग्लैमरस प्रसंग के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि प्रदान की। अपने ठाठदार माहौल और उत्तम व्यंजनों के साथ, ओपा ने उत्सव की एक अविस्मरणीय रात के लिए मंच तैयार किया।

जैसे ही घड़ी में आधी रात हुई, जन्मदिन का केक बाहर लाया गया और कमरा जयकारों और तालियों से गूंज उठा। दोस्तों, परिवार और बी-टाउन के दिग्गजों से घिरी सोनाली जैन ने मोमबत्तियां बुझाने से पहले एक इच्छा जताई, जो उनके जीवन में एक नए और रोमांचक वर्ष की शुरुआत का प्रतीक है।

रात हंसी, नृत्य और हार्दिक क्षणों के साथ जारी रही, जिससे ऐसी यादें बनीं जो आने वाले वर्षों तक संजोकर रखी जाएंगी। सोनाली जैन का 21 नवंबर का जन्मदिन समारोह सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं था; यह चकाचौंध, ग्लैमर और मनोरंजन उद्योग की जीवंत भावना का नजारा था। जन्मदिन की लड़की सोनाली जैन के लिए यह सफलता, खुशी और अविस्मरणीय क्षणों का एक और वर्ष है!

First published on: Nov 25, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें