Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं Kangana Ranaut की को-स्टार मल्लिका जिनकी घर में मिली डेड बॉडी? विवादों से रह चुका नाता

Who Is Mallika Rajput: मल्लिका राजपूत की रहस्यमयी मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस भी एक्ट्रेस की मौत से शॉक्ड हैं। फिलहाल पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 13, 2024 19:39
Share :
सिंगर मल्लिका राजपूत ने अपने घर में सुसाइड किया। फोटो साभार- इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री से 13 फरवरी को एक बुरी खबर सामने आई जिसमें बताया गया कि इंडस्ट्री की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) की मौत हो गई है। उनकी रहस्यमयी मौत से फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई शॉक्ड है। दरअसल, मल्लिका का शव मंगलवार सुबह सुल्तानपुर के सीताकुंड स्थित उनके घर में मिला है। महज 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिससे इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस के फैंस को भी उनकी मौत का तगड़ा झटका लगा है।

जानें कौन थीं मल्लिका राजपूत

मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput Pass Away) एक्ट्रेस होने के साथ ही फेमस सिंगर राइटर और यूट्यूबर थीं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म रिवॉल्वर रानी में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था। वह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इसके अलाव मल्लिका सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे… में भी काम कर चुकी हैं। इस एल्बम से एक्ट्रेस को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

यह भी पढ़ें: 3 साल लिव-इन में रहने के बाद क्यों टूटा Eijaz-Pavitra का रिश्ता? सामने आई बड़ी वजह

राजनीति में हाथ आजमा चुकीं मल्लिका

मल्लिका राजपूत सिंगर राइटर और यूट्यूबर होने के साथ ही राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं। एक्ट्रेस भाजपा में शामिल हुई थीं। हालांकि साल 2018 में एक रेपिस्ट का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी को अलविदा कह दिया। एक समय ऐसा आया जब फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। इसके बाद मल्लिका राजपूत का झुकाव अध्यात्म की ओर हो गया। उन्होंने कपाली महाराड से गृहस्थ संन्यास की दीक्षा भी ली।

अध्यात्मिक गुरु पर लगाए थे आरोप

मल्लिका राजपूत का नाम उस समय काफी चर्चा में आया था जब उन्होंने इंदौर के अध्यात्मिक गुरु भैयू जी महाराज की शादी के समय उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने गुरु जी पर मोहजाल में फंसाकर बांध रखने और धोखा देने का आरोप लगाया था। आपको बता दें कि मल्लिका राजपूत के इन आरोपों के कुछ समय बाद ही भैयू जी महाराज ने आत्महत्या कर ली थी।

परिवार वालों से हो चुका विवाद

मल्लिका राजपूत की मौत से हर कोई हैरान है। इस बीच कहा जा रहा है कि उनका अपने परिवार वालों से विवाद हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका का अपने परिवार वालों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मामला इतना बढ़ गया था कि पुलिस को भी बुलाया गया था। उस समय तो पुलिस ने मामले को सुलझा दिया था लेकिन रात में मल्लिका ने किस वजह से सुसाइड की यह बात हर किसी के जहन में है। फिलहाल उनकी रहस्यमयी मौत की जांच जारी है।

 

First published on: Feb 13, 2024 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें