Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Katrina Vicky Video: पत्नी कैटरीना के लिए निर्देशक बने विक्की कौशल, तस्वीरें क्लिक करने के लिए बहाए पसीने

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए हुए हैं। दोनों का वीडियो छाया हुआ है।

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए हुए हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बार फिर ये जोड़ी अपनी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत रही है।

विक्की कौशल हैं पत्नी कैटरीना कैफ का एक दूसरे का सबसे बड़ा सहारा हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे की पीठ थपथपाते रहते हैं। इनके लेटेस्ट वीडियो (Katrina Vicky Video) में भी ये साफ नजर आ रहा है। सोमवार को कैट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो प्रतिष्ठित किरदार हार्ले क्विन के रूप में कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें Thank God Box office Colletion Day 7: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहा है सिद्धार्थ और अजय का जलवा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैट को इस लुक साथ उनके पति विक्की कौशल गाइड कर रहे हैं। इस दौरान वो कैट को फोटोशूट के लिए निर्देशन भी देते हैं। साथ ही वो ये भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि कैट की तस्वीरें अच्छी होनी चाहिए। वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘जब पति डायरेक्टर बन गए।’

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इनकी जोड़ी पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। बता दें, 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे था, इसलिए कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने उसी के लिए हार्ले क्विन के रूप में कपड़े पहने।

वीडियो पहले एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की थी, जिसमें वो मल्टी कलर के कपड़ों और नकली बालों के साथ पोम पोम्स, सिग्नेचर क्विन बैट और धारीदार शॉर्ट्स में शानदार दिख रही हैं। पिक्स के साथ कैट ने कैप्शन में लिखा, कैटरीना ने लिखा, “इट्स हैलोवीनन्नन °Å¸Å½Æ’ #harleyquinn #Halloweenwithphonebhoot #phonebhoot (sic)।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। जल्द ही दोनों की शादी को एक साल होने वाला है।

अभी पढ़ें Ram Setu Box Office Collection Day 7: सातवें दिन केलक्शन में आई भारी गिरावट, जानें

कैटरीना के प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आई थीं। यह 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। कैटरीना कैफ अगली बार फोन भूत में दिखाई देंगी। फिलहाल वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। उनके पास ‘टाइगर 3’ भी पाइपलाइन में है, जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ और आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ भी पाइपलाइन में है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -