Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Kartik Aaryan की दीवानगी, 1100 किमी साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा जबरा फैन

Kartik Aaryan With Crazy Fan: कार्तिक आर्यन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बीच उनका एक जबरा फैन झांसी से 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक्टर से मिलने पहुंच गया।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 11, 2024 17:02
Share :
कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन। फोटो साभार- इंस्टाग्राम

Kartik Aaryan Video: अपने पसंदीदा स्टार्स से मिलने के लिए अक्सर ही फैंस दीवानगी की सारी हदें पार कर देते हैं। एक ऐसे ही जबरा फैन का मामला सामने आया है, जो अपने फेवरेट चंदू चैंपियन यानी एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से मिलने पहुंच गया। दिलचस्प बात ये है कि जबरा फैन 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर कार्तिक से मिलने पहुंचा। एक्टर के लिए इस कदर का प्यार और दीवानगी देखने के बाद हर कोई हैरान है।

एक्टर की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

जाहिर है कि ‘प्यार का पंचनामा’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जहां भी जाते हैं, उन्हें बेशुमार प्यार मिलता है। हाल ही में ऐसा नजारा देखने को मिला जब सेलेब्स फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में कार्तिक आर्यन को अपने जबरा फैन के साथ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : दादा ऋषि कपूर की गोद में दिखीं नन्ही राहा? जानें वायरल हो रही इस अनदेखी तस्वीर का सच

1100 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला एक लड़का खुद को कार्तिक आर्यन का बड़ा प्रशंसक बताता है। एक्टर से मिलने के लिए वह झांसी से करीब 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक्टर से मिलने उनके घर मुंबई पहुंचा। करीब 9 दिन के लंबे सफर को साइकिल से तय करने के बाद फैन कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा था।

जैसे ही एक्टर को इस बात की जानकारी हुई तो वह तुरंत अपने घर से बाहर आए और अपने डाई-हार्ट फैन से मिले। अपने फैंस से मिलने के दौरान कार्तिक आर्यन ने उससे हाथ भी मिलाया और गले भी लगाया। अपने फैंस के साथ एक्टर की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले महीने 26 जनवरी के मौके पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था। इस फिल्म का डायरेक्शन हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर कबीर खान कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के अगले पार्ट को लेकर भी चर्चा में हैं।

First published on: Feb 11, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें