Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karan Johar ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, ब्रेकअप पर कही ये बात

करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विध करण 7' अपने सनसनी खेज खुलासों की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। इस बार शो के होस्ट करण जौहर ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है।

Koffee With Karan 7 : करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विध करण 7’ अपने सनसनी खेज खुलासों की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। इस शो में आलिआ भट्ट से लेकर करीना कपूर, काजोल जैसे दिग्गज स्टार्स तक बड़े ही आराम से अपनी निजी जिंदगीयों के राज़ से पर्दा उठाते देखे जाते हैं। 7वें सीजन में भी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं, जिनसे करण ने कई निजी सवाल पूछे। लेकिन इस बार शो के होस्ट ने खुद अपनी जिंदगी के एक राज से पर्दा उठाया है।

अभी पढ़ें EOW ने 6 घंटों तक की नोरा फतेही से पूछताछ, एक्ट्रेस बोलीं- ”मैं साजिश का शिकार..

अब तक ‘कॉफी विद करण’ के होस्ट को दूसरों के रिलेशनशिप पर बात करते हुए देखा गया है, ये पहली बार हुआ है उन्होंने अपने ब्रेकअप का जिक्र किया हो। कॉफी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर को शिरकत करते देखा गया। दोनों ने शादी से लेकर नेपोटिज्म तक कई मुद्दों पर बात की। इसी दौरान करण ने बताया कि वो सिंगल हैं। उनके रिलेशनशिप (Karan Johar opens up on relationship) का सपोर्ट वरुण धवन ने किया था। हालांकि, अब उनका ब्रेकअप हो चुका है।

कॉफी विद करण में एक्टर अनिल कपूर और वरुण धवन के चिट-चैट सेशन के बाद करण जौहर ने प्यार में धोखे का टॉपिक शुरू किया। उन्हें अनिल कपूर से भी इस पर सवाल किया। इसी दौरान करण ने बताया कि नताशा से शादी के पहले वरुण कई लड़कियों से बातचीत करते थे। वरुण ने करण से पूछा कि वो धोखे वाली थीम में इतना इंटरेस्ट क्यों ले रहे हैं। इस पर करण ने जवाब दिया कि वह ह्यूमन बिहेवियर में इंटरेस्टेड हैं।

करण भी झेल चुके है ब्रेकअप का दर्द

वरुण ने शो के दौरान जब करण से सवाल किया की ‘क्या उन्होंने ने भी रिलेशनशिप में धोखा खाया है या किसी को धोखा दिया है’, तो इस पर करण ने पहले तो इंकार किया, हालांकि, जब एक्टर ने दोबारा इस बात पर जोर डालते हुए कहा की ‘आप यह नेशनल टीवी पर कह रहे हैं’ तब करण ने बताया की वो अब रिलेशनशिप में नहीं हैं और उनका ब्रेकअप हो चुका है।

अभी पढ़ें सड़कों के गड्ढे, गाड़ी की स्पीड, कर्मचारियों से दोस्ती; लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने तैयार किया था सलमान खान की हत्या का पूरा प्लान

वरुण बने थे करण का सहारा

करण जौहर के इस खुलासे के बाद वरुण मुस्कुराते हुए बोलते हैं की वह बस इस बात को बाहर लाना चाहते थे। इस चैट कन्वर्सेशन के बाद करण ने वरुण को थैंक्स बोला और बताया की उनके मुश्किल वक्त में वरुण ने उनका काफी साथ दिया था।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -