Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

EOW ने 6 घंटों तक की नोरा फतेही से पूछताछ, एक्ट्रेस बोलीं- ”मैं साजिश का शिकार..

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

Sukesh ChandraShekhar money laundering case: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

जांच के बीच, अभिनेता नोरा फतेही को गुरुवार को नए दौर की पूछताछ के लिए ईओडब्ल्यू द्वारा दिल्ली के दफ्तर में बुलाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही (Nora Fatehi records statement at EOW Office) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े पीड़ित होने का दावा करते हुए आगे कहा कि वह एक साजिशकर्ता नहीं है।

अभी पढ़ें Thank God Controversy: विवादों में फंसी ‘थैंक गॉड’, रिलीज से पहले स्टार्स के खिलाफ मामला दर्ज

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक्ट्रेस नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान ईओडब्ल्यू को बताया कि ”मैं साजिश का शिकार हूं, साजिशकर्ता नहीं” इसके अलावा उन्होंने जांच अधिकारियों द्वारा पूछे गए कई सवालों के चौंकाने वाले जवाब दिए। जब नोरा से पूछा गया कि उन्हें तमिलनाडु में एक चैरिटी कार्यक्रम में किसने आमंत्रित किया था, तो उन्होंने कथित तौर पर एक अधिकारी ‘जैदी’ का नाम और दावा किया कि जैदी सुपर कार आर्टिस्ट द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए एक्साइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की प्रमोटर भी हैं।

इसके अलावा, जब नोरा फतेही से पूछा गया कि उनकी ट्रैवेल, रहने और अन्य खर्चों का भुगतान किसने किया, तो उन्होंने कहा कि लीना पॉल ने उनकी जानकारी के अनुसार व्यवस्था की थी।

ईओडब्ल्यू की पूछताछ के दौरान नोरा फतेही से आगे बीएमडब्ल्यू कार के बारे में पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि उनके पास पहले से ही बीएमडब्ल्यू कार थी। लीना और पिंकी के साथ उनके संबंध की भी जांच की गई और सवाल किया गया कि क्या वो कार्यक्रम में उनमें से किसी से मिली थीं, या उनसे कोई तोहफा लिया था।

नोरा ने आगे कहा कि वह लीना से एक कार्यक्रम में मिलीं और उन्हें एक गुच्ची का बैग और आईफोन गिफ्ट किया गया। लीना ने भी अपने पति सुकेश चंद्रशेखर को अभिनेता से बात करते हुए कहा कि वह उनके फैन थे। जब नोरा फतेही से पूछा गया कि क्या उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के बारे में कुछ भी संदिग्ध लगा, तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उन्हें उसके आपराधिक बैकग्राउंड के बारे में पता नहीं है।

अभी पढ़ें Urvashi Rautela का इंडियन अवतार सोशल मीडिया पर वायरल, सादगी से लूट रहीं लाइम लाइट

यह दूसरी बार है जब नोरा फतेही से ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की है। इससे पहले, अधिकारियों ने 2 सितंबर को उनसे नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। गुरुवार को, नोरा ने जांच के दौरान अधिकारियों के साथ सहयोग करते हुए, ईओडब्ल्यू कार्यालय में लगभग छह घंटे बिताए। इस बीच, नोरा को तलब किए जाने से एक दिन पहले बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से भी ईओडब्ल्यू ने आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -