---विज्ञापन---

इंटरनेशनल लेवल पर SRK की ‘जवान’ का जलवा, बनी Aastra Award में नॉमिनेट होने वाली इकलौती भारतीय फिल्म

Jawan Nominated Astra Awards: देशभर में नाम कमाने के बाद अब जवान का इंटरनेशनल लेवल पर भी जलवा हो गया है। फिल्म ने 'अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड में अपनी जगह बनाई है।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 8, 2023 16:38
Share :
jawan
image credit: social media

Jawan Nominated Astra Awards: शाहरुख खान की फिल्म जवान ने सिनेमाघरों में खूब राज किया है। देश ही नहीं इस फिल्म ने विदेशों में भी छप्परफाड़ कमाई की है। लोगों को शाहरुख खान की यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। सिर्फ यही नहीं एसआरके की पठान ने भी सफलता के नए शिखर को छुआ है। कुल मिलाकर कहें तो शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी लकी रहा है। क्योंकि उनकी दोनों फिल्मों ने शानदार कलेक्शन किया है। वहीं जवान ने न सिर्फ थिएटर्स बल्कि ओटीटी पर भी धमाका किया है। देशभर में नाम कमाने के बाद अब जवान का इंटरनेशनल लेवल पर भी जलवा हो गया है।

बेस्ट फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट

शाहरुख खान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता मिली है। किंग खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने ‘अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड में अपनी जगह बनाई है। जवान को अस्त्र अवॉर्ड 2024 में बेस्ट फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। इस फिल्म को अस्त्र अवॉर्ड 2024 में बेस्ट फीचर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है।

यह भी पढ़ें: क्या अमेरिका में धमाल मचाएगी Shah Rukh Khan की डंकी? तीन दिन में बिके 2 हजार से ज्यादा टिकट

ये फिल्में भी लिस्ट में शामिल

बता दें कि जवान के अलावा इस कैटेगरी में एनाटॉमी ऑफ ए फॉल (फ्रांस फिल्म), कंक्रीट यूटोपिया(साउथ कोरिया), फॉलन लीव्स ( फिनलैंड), परफेक्ट डेज(जापान), रेडिकल(मेक्सिको), सोसाइटी ऑफ द स्नो (स्पेन) सहित कई फिल्में शामिल हैं। लेकिन इस लिस्ट में भारतीय फिल्मों में सिर्फ जवान का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अवॉर्ड्स शो के विनर्स की लिस्ट अमेरिका में लॉस एंजेलिस में 26, 2024 में आउट की जाएगी

लोगों ने जमकर बरसाया प्यार

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि शाहरुख खान ने देश का गौरव बढ़ाया है। एक शख्स ने लिखा, ‘नफरत करने वाले करते रहेंगे, लेकिन एटली सर की इस जीत ने इंडिया का गौरव बढ़ाया है।’ वहीं दूसरे शख्स ने कहा, ‘जवान इंडिया को गर्व महसूस करवा रहा है।’ फैंस भर-भरकर फिल्म के डायरेक्टर एटली और शाहरुख खान पर प्यार बरसा रहे हैं।

First published on: Dec 08, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें