Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Happy B’Day Ananya Panday: अनन्या पांडे के जन्मदिन पर जानें उनके बारे में कुछ खास बातें

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानें उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

Happy B’Day Ananya Panday: एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को अपना फिल्मी सफर शुरू किए हुए बहुत समय नहीं हुआ है। मगर फिर भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह और पहचान बना ली है। एक्ट्रेस आज यानी 30 अक्टूबर को अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

अपने 3 वर्षों को फिल्मी करियर में अनन्या ने कुछ ही फिल्में की हैं, मगर फिर भी उनके पास सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। नीचे उनके बारे में 5 ऐसी बातें बताई गई हैं, जो शायद उनके फैंस भी नहीं जानते होंगे।

अभी पढ़ें Kantara Box Office Collection Day 16: ‘कंतारा’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, जानें कुल कमाई

अनन्या पांडे ने ‘ले बाल’ गाला से किया था डेब्यू

अगर आप सोच रहे हैं कि लिगर एक्ट्रेस ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया है तो आप बिल्कुल गलत हैं। अनन्या ने उससे कुछ समय पहले- ले बाल पेरिस में अपनी शुरुआत की, जो शाही बच्चों (6-12 वर्ष) का वार्षिक कार्यक्रम है। जिसमें वो जयपुर के महाराजा पद्मनाभ सिंह और राजकुमारी गौरवी कुमारी के साथ शामिल हुई थीं।

आलिया भट्ट और अनन्या का एक जिम ट्रेनर

अनन्या पांडे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सख्त हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट और अनन्या पांडे का जिम ट्रेनर एक ही है, वो है यास्मीन कराचीवाला। दोनों एक ही ट्रेनर के अंडर अपनी ट्रेनिंग करती हैं।

यूएससी में इस वजह से नहीं लिया एडमिशन

जब अनन्या ने एक्टिंग वर्ल्ड में अपना करियर बनाने की सोची तभी उन्हें दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में दाखिला मिल गया था। लेकिन उन्होंने एक्टिंग को चुना और स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग करने के लिए अपना दाखिला स्थगित कर दिया। हालांकि, यूएससी में एडमिनश ना लेने को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आईं कि एक्ट्रेस के सर्टिफिकेट्स नकली थी इसीलिए उन्हें प्रवेश नहीं मिला। लेकिन उन्होंने विश्वविद्यालय द्वारा उन्हें भेजे गए आधिकारिक दस्तावेजों को साझा कर सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

अभी पढ़ें Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding: कैट और विक्की की तरह कियारा और सिड भी दिसंबर में रचाएंगे ब्याह!, जानें

 

डॉग लवर हैं अनन्या पांडे

अनन्या एक प्योर डॉग लवर हैं। उसके पास एस्ट्रो और फज नाम के दो पालतू कुत्ते हैं। अनन्या को जानने वाला इस बात से जरूर वाकिफ है कि वह कुत्तों से कितना प्यार करती है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -