Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding: कैट और विक्की की तरह कियारा और सिड भी दिसंबर में रचाएंगे ब्याह!, जानें

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इनकी शादी की तारीख की खबरें आ गई हैं।

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra & Kiara Advani) पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब भी दोनों एक साथ स्पॉट होते हैं फैंस इनकी केमिस्ट्री देख उत्साहित हो जाते हैं। अब जोड़ी के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ इसी ​​दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस बीच, जिन सेलेब्स ने हाल ही में इनके सिर्फ दोस्त से कहीं ज्यादा होने का संकेत दिया था, उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की। लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के लिए दिसंबर में तारीख तय कर ली है।

अभी पढ़ें Ram Charan Video: जापान के बाद अफ्रीका ट्रिप पर निकले Ram Charan, शेयर किया फनी मोमेंट

एक सूत्र ने उस पोर्टल को बताया किया कि उनके शादी के संबंध के बारे में बहुत कम जानकारी है। लेकिन रिसेप्शन मुंबई में होने की संभावना है, जिसमें करण जौहर शामिल होंगे।

सूत्र के हवाले से कहा गया है, “फिलहाल, सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही चीजों पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। करण जौहर, जिन्होंने कुछ ‘बॉलीवुड शादियों’ में आमंत्रित नहीं किए जाने पर अपनी नाराजगी सुनिश्चित की, निश्चित रूप से गेस्ट लिस्ट में होंगे।”

सूत्र ने यह भी कहा, “एक बार जब सब कुछ तैयार हो जाता है और युगल अपनी तैयारी का काम पूरा कर लेते हैं तब वो इसकी आधिकारिक तौर परघोषणा कर सकते हैं। लेकिन तब तक वे कोई ब्योरा नहीं देना चाहते।”

इससे पहले दोनों को खार में करण जौहर के ऑफिस के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया था। ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ी फिर से एक फिल्म के लिए साथ आने वाली है।

अभी पढ़ें करीब 3 साल बाद भारत लौट रही हैं Priyanka Chopra, एक्ट्रेस ने यूं जताई घर वापसी की खुशी

इस बीच, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में, करण ने सिद्धार्थ से कियारा के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। जिस पर सिद्धार्थ ने कहा, “आप तैयार हैं! आइए हम भी…।” अंत में उन्होंने कियारा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए कहा, “करण, देखते हैं। हम चाहते हैं, हर कोई चाहता है और एक सुखद भविष्य और जीवन की कामना करता है। यह जानकर अच्छा लगा कि हमें आपका आशीर्वाद प्राप्त है।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -