---विज्ञापन---

सीता का किरदार निभाने वाली Shivya Pathania ने बताया अपना अनुभव, राम मंदिर पर कही बड़ी बात

Shivya Pathania: राधा रानी फेम शिव्या पठानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है पौराणिक शोज करते वक्त उन्हें कैसा लगता था।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Jan 13, 2024 00:07
Share :
shivya pathania
pic credit-social media

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर हर कोई उत्साहित है। पीएम मोदी की तरफ से 22 जनवरी को ये भव्य उद्घाटन किया जाएगा। इस समारोह के लिए अमिताभ बच्चन, दीपिका चिखलिया, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई लोगों को आमंत्रित किया गया है।

इस बीच ‘राधाकृष्ण’, ‘राम सिया के लव कुश में सीता का किरदार निभाने वाली शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने भी राम मंदिर कार्यक्रम को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं, साथ ही उन्होंने ये भी बताया एक बार उनके पौराणिक रोल के लिए जब पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की थी तो उन्हें कैसा लगा था।

शिव्या पठानिया बताती हैं , एक बार जब पीएम मोदी ने उन्हें सीता जी कहकर बुलाया था तो वो बिल्कुल अलग ही अनुभव था। उन्होंने बताया, अयोध्या दीपोत्सव के दौरान पीएम मोदी का मुझे सीता जी कहकर संबोधित करना मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं था। वहीं अब होने जा रहा राम मंदिर इवेंट मेरे लिए बहुत खास है, राम मंदिर के लिए मेरी भावनाएं बहुत दिव्य हैं। राम मंदिर का उद्घाटन हम सभी के लिए बहुत महत्व रखता है।

राधा के कास्टयूम पहन कैसा होता था एहसास?

शिव्या (Shivya Pathania) ने आगे इंटरव्यू के दौरान अपने रोल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, मैंने हमेशा खुद को एक सामान्य लड़की माना है। जिस पल मैंने उन वेशभूषाओं को पहना, मुझे तुरंत जिम्मेदारी का एहसास हुआ। मैंने कभी इससे पहले ऐसा महसूस नहीं किया, ये एक ऐसा रोल था, जिसे करते हुए मुझे कभी दबाव महसूस नहीं हुआ। इस रोल ने मेरे जीवन में कई बदलाव महसूस कराए।

ये भी पढ़ें-तवायफ से था इस मशहूर एक्ट्रेस का रिश्ता

शिव्या का फेवरेट रोल क्या था?

शिव्या पठानिया ने इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा रोल के बारे में भी बताया, एक विशेष पौराणिक रोल जो हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगा वह है राधा रानी। वह मेरा पहली पौराणिक रोल था और राधा जी को कैसे चित्रित किया जाए, इसका मेरे पास कोई संदर्भ नहीं था। वो कहती हैं, मुझे नहीं पता कैसे पर मेरे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं और इन रोल से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

First published on: Jan 13, 2024 12:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें