---विज्ञापन---

सुपरस्टार के साथ डेब्यू, 13 साल में 11 फ्लॉप फिल्में, फिर भी करोड़ों की प्रॉपर्टी, कौन है ये एक्टर?

Bollywood Actor Who Gave 13 flop film: इस सुपरस्टार ने 'विजय' फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था और अपने 13 साल के करियर में इनकी 3 फिल्में ही हिट साबित हुई थी।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Jan 20, 2024 17:48
Share :
neil nitin mukesh
image credit-social media

Bollywood Actor Who Gave 13 flop film: बॉलीवुड के इस एक्टर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर भी अपना हाथ अजमाने की कोशिश की। लेकिन बतौर लीड एक्टर इन्हें फिल्मों में उतनी सफलता नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी। इनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप रहीं, लेकिन आज भी ये एक्टर एक आरामदायक जिंदगी जीते हैं और इनके पास बेशुमार दौलत है। हम बात कर रहे हैं एक्टर नील नितिन मुकेश की।

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने ‘विजय’ फिल्म से  बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था और इस फिल्म में राजेश खन्ना, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की। 2007 में इन्होंने जॉनी गद्दार फिल्म में रोल प्ले किया, उनकी ये फिल्म एक सुपर फ्लॉप थी।

3 फिल्मों ने हासिल की सक्सेस

साल 1989 में नील नितिन मुकेश गोविंदा और कादर खान की फिल्म ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ में भी नजर आए थे। बता दें, नील नितिन मुकेश ने 2002 में आई फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील नितिन मुकेश ने अपने 13 साल के करियर में 11 फ्लॉप फिल्में दी हैं और इनकी 3 फिल्में ही हिट रही। 2009 में कैटरीना और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘न्यू यॉर्क’ इनकी पहली सक्सेस फिल्म थी, उसके बाद 2015 में आई इनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने भी सफलता हासिल की थी। उसके बाद इन्होंने ‘गोलमाल अगेन’ में काम किया जो उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई।

ये भी पढ़ें-Salman Khan के साथ ये लड़की कौन? बचपन में खिलाई थी चॉकलेट

कितनी है नेटवर्थ?

इसके बाद इनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं और इन्होंने सिनेमा से दूर रहना का फैसला ले लिया।  इसके बाद एक्टर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की जिससे इन्हें करोड़ों की कमाई होती है, बताया जा रहा है एक्टर की एक साल की नेटवर्थ 40 करोड़ है । नील नितिन मुकेश कई लग्जरी कार और घड़ी के मालिक हैं।

First published on: Jan 20, 2024 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें