Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा बासु बनीं मां, घर में आई नन्हीं परी

Bipasha Basu Pregnancy: एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (karan Singh Grover) के घर किलकारी गूंज उठी है।

अभी पढ़ें –Bipasha Basu Pregnancy: एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (karan Singh Grover) के घर किलकारी गूंज उठी है। कपल के घर नन्हीं परि आई है। दोनों ने 12 नवंबर की दोपहर को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी (Bipasha basu delivers baby girl) का स्वागत किया।

अभी पढ़ें Uunchai twitter Review: ट्विटर पर अमिताभ, अनुपम, बोमन और डैनी की दोस्ती को मिला शानदार रिस्पॉन्स

ये कपल शादी के छह साल बाद माता-पिता बन गए हैं। अगस्त में, दोनों ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के बारे में अनाउंस किया था। एक्ट्रेस तब से फैंस को अपनी गर्भावस्था की यात्रा की झलकियां देती रही हैं। मम्मी पापा ने अपने पैरेंट्स बनने की खुशी फैंस के साथ साझा की।

बिपाशा की गोद भराई

कुछ दिनों पहले, एक्ट्रेस ने अपने घर पर परिवार की मौजूदगी में गोद भराई की रस्में पूरी की। उन्होंने हिंदू और अंग्रेजी दोनों तरीके से अपनी गोद भराई की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। गुलाबी रंग के गाउन में बिपाशा बसु ने बेबी शावर पार्टी होस्ट की। वहीं गुलाबी साड़ी में उन्होंने हिंदू रीति रिवाजों के साथ गोदभराई की।

अभी पढ़ें Yashoda Twitter Review: सामंथा रूथ प्रभु का परफॉर्मेंस देख ट्वीटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, जानें कैसी है फिल्म

 

अभी पढ़ें

 

 

शादी के 6 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स

आपको बता दें कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में फिल्म के सेट पर हुई थी। फिल्म के सेट से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद करण और बिपाशा ने अप्रैल 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया। अब शादी के करीब 6 साल बाद यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -