Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Yashoda Twitter Review: सामंथा रूथ प्रभु का परफॉर्मेंस देख ट्वीटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, जानें कैसी है फिल्म

Yashoda Twitter Review: सामंथा रूथ प्रभु स्टारर 'यशोदा' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।

Yashoda Twitter Review: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। इस फिल्म को इसके जबरदस्त थ्रिलर और शानदार सस्पेंस के साथ-साथ सामंथा के बेहतरीन एक्शन के लिए सराहा जा रहा है।

यशोदा में, सामंथा एक सरोगेट (Samantha Ruth Prabhu performance) मां की भूमिका निभाती हैं जो भ्रष्ट चिकित्सा जगत के रहस्यों की तह तक जाती है। एक अलग शैली के साथ, हरि और हरीश के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज होते ही हर किसी की जुबां पर चढ़ गई है। फिल्म की ठोस कहानी और प्रभावशाली मोड़ दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

अभी पढ़ें Uunchai Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर बेहतरीन प्रदर्शन करती दिखी फिल्म

ट्विटर पर प्रतिक्रिया

आम लोग जिन्होंने ये फिल्म देख ली है उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय दी है और फिल्म के बारे में बताया है। एक यूजर ने लिखा, “@ Samanthaprabhu2 मैम आप अद्भुत हैं..सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक यशोदा।”

दूसरे ने लिखा, “सामंथा विजेता हैं और बधाई हो सैम। फिल्म की तरह, वास्तविक जीवन में भी मुझे यकीन है कि आप मजबूत सैम के साथ वापस आ सकती हैं!”

तीसरे ने लिखा, “#YashodaTheMovie – @ Samanthaprabhu2 से एक महिला शो, वह वास्तव में होल मूवी को किस कलाकार के रूप में धारण कर रही थी .. केवल # सामंथा ही इस तरह कर सकती हैं #SamanthaRuthPrabhu #Yashoda WORTH WATCH। हम हमेशा आपके साथ हैं सैम .. .आखिरकार, हमने सैम को जीत लिया।”

 

वहीं पहले दिन फैंस से बेशुमार प्यार पाकर अभिभूत महसूस कर रहीं सामंथा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सभी प्रशंसकों, समर्थकों का धन्यवाद दिया।

अभी पढ़ें Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा बासु बनीं मां, घर में आई नन्हीं परी

 

अगली बार सामंथा रूथ प्रभु ‘शकुंतमल’ और ‘कुशी’ में नजर आएंगी।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -