---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में मोबाइल के साथ होगी कंटेस्टेंट की एंट्री? अनिल कपूर ने दिया हिंट

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर 21 जून से दस्तक देने जा रहा है। इस बीच लेटेस्ट अपडेट आया है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट को मोबाइल ले जाने की परमिशन भी दी जा सकती है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Jun 19, 2024 14:48
Share :
Bigg Boss OTT 3 Update
Bigg Boss OTT 3 Update.

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने कहा था कि शो में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। शो में वो अपने स्टाइल से कंटेस्टेंट का दिमाग ठीक करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच एक और अपडेट सामने आ रहा है कि बिग बॉस में इस बार कंटेंस्टेंट्स को मोबाइल फोन के साथ एंट्री दी जा सकती है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद अनिल कपूर का कहना है। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए बीते दिन मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जिसे मुनव्वर फारूकी ने होस्ट किया। इस दौरान अनिल कपूर ने शो को लेकर कई सारे खुलासे किए।

अनिल कपूर ने खुद दिया हिंट

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मुनव्वर फारूकी ने अनिल कपूर से पूछा कि ‘इस बार शो की टैगलाइन ‘करते हैं न कुछ अलग’ है तो शो में क्या कुछ नया और खास देखने को मिलेगा? क्या घर के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति भी मिलेगी?’ इस पर अनिल कपूर ने कहा, ‘कुछ भी हो सकता है।’ उनका ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए।

अनिल कपूर के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘क्या घर में मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति मिल रही है?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर मोबाइल के साथ शो में एंट्री होगी तो फिर शो का मतलब ही क्या होगा?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बिग बॉस के हर सीजन अब खराब होता जा रहा है।’ इस तरह से यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Upcoming Release: Kota Factory से Aranmanai तक, OTT पर रिलीज हो रहीं धमाकेदार फिल्में-सीरीज

सलमान खान के सवाल पर भड़के एक्टर

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मुनव्वर फारूकी ने सलमान खान से जुड़ा सवाल पूछा तो अनिल कपूर ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया। दरअसल, मुनव्वर ने पूछा कि क्या आपने सलमान खान की जगह ली है? इस पर अनिल कपूर ने कहा, ‘मैंने सलमान को रिप्लेस नहीं किया है। उनकी अपनी जगह रही है और उसे कोई बदल नहीं सकता। हां अलग बात है कि अनिल कपूर भी है। तुम भड़काने की कोशिश मत करो।’

बिग बॉस के घर में सब बदलेगा

अनिल कपूर ने आगे कहा, ‘इस बार बिग बॉस के घर में सब बदलेगा। बिग बॉस का डर और बिग बॉस का घर दोनों खास होंगे।’ अब तक जो कॉन्सेप्ट चलता आया है, उससे काफी कुछ अलग होने वाला है। इसके अलावा एक्टर ने यह भी कहा कि शो के दौरान वो कंटेस्टेंट्स को अपने तरीके से हैंडल करेंगे। वो सलमान खान को कॉपी करने नहीं आए हैं। बल्कि अपने अंदाज और तरीके से शो के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून ने जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

First published on: Jun 19, 2024 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें