Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: घर में शामिल होंगे नए सदस्य, ये सेलेब करेंगे ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज़ हो चुका है। दूसरे हफ्ते में पहुंचने के साथ ही वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।

मुंबई: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज़ हो चुका है। दूसरे हफ्ते में पहुंचने के साथ ही ये सीजन भी फैंस का दिल जीत रहा है। शो का थीम, विवादित कंटेस्टेंट्स को लाना है। वहीं इस सीजन का टैगलाइन ही ‘गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा!’ है, जिससे साफ हो रहा है इस साल भी मेकर्स ने कई ट्विस्ट सोच रखे हैं।

अभी पढ़ें अपने पहले करवाचौथ पर रेडियंट दिखीं Katrina Kaif, परिवार के साथ यूं मनाया त्योहार

शो इस समय अपने दूसरे वीक में है और घर के अंदर पहले से 16 घरवाले बंद हैं। हालांकि, कल यानी 15 अक्टूबर को वीकेंड के वार एपिसोड में एक प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएगा। इस बीच वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ बिग बॉस शो (Bigg Boss 16 Wild Card Entry) का एक अहम और दिलचस्प हिस्सा है। हर सीजन की तरह इस साल भी मेकर्स वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर और नए हाउसमेट्स को लाने की योजना बना रहे हैं ताकि गेम को और भी दिलचस्प बनाया जा सके।

बिग बॉस 16 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम
एक निजी टेब्लॉयड के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में जिन दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बिग बॉस 16 में प्रवेश करने की संभावना है, वे हैं- टीवी एक्टर गौरव वाधवा और गोरी नागोरी के करीबी दोस्त सनी चौधरी। यहां देखें उनका इंस्टाग्राम। हालांकि, मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

अभी पढ़ें Neetu Kapoor ने बहू आलिया भट्ट को पहले करवाचौथ पर यूं दिया आशीर्वाद, देखें

इस बीच, आगामी ‘वीकेंड का वार’ (शुक्रवार का वार) एक दिलचस्प होने वाला है क्योंकि मेजबान सलमान खान घरवालों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे करेंगे। यह एपिसोड आज रात, शुक्रवार को प्रसारित होने वाला है।
इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए शालिन भनोट, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, एमसी स्टेन और श्रीजिता डे नॉमिनेटेड हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -